.

14 चीनी मिलों को दोबारा चालू किया जा रहा है, लालू जेल में थे, इसलिए याद नहीं होगा : सम्राट चौधरी

पटना.

पीएम मोदी के रोड शो पर सियासत तेज हो गई है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी और एनडीए पर हमला बोला। अब उनके बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पटलवार किया है। राजद सुप्रीमो के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव जेल में थे और इसलिए उन्हें याद नहीं है कि बंद पड़ी 14 चीनी मिलों को फिर से शुरू करने का काम चल रहा है। इथेनॉल फैक्ट्री के लिए मोदी सरकार में ही लग रही है।

सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव जेल में थे। इसलिए याद नहीं होगा। वह सजायाफ्ता आदमी हैं तो उनको क्या पता होगा? उनको अपना परिवार ही दिखता है। रोहिणी आचार्य पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू जी अब टूरिस्ट बेटी को लाएं हैं। जंगलराज में लालू जी का पूरा परिवार भाग गया था। यह तो मोदी जी और नीतीश जी का प्रभाव है न जो अब लालू जी का परिवार भी लौटकर बिहार आ रहा है।

तीनों चरण में महागठबंधन पूरी तरह से जीरो पर आउट हैं
उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि यह लोग घबराहट में है। तीनों चरण में महागठबंधन पूरी तरह से जीरो पर आउट हैं। चौथे चरण में उम्मीद रख रहे थे लेकिन पीएम मोदी के आगमन से इस पर पानी फिर गया। यह वही लोग हैं जो कहीं न कहीं बिहार में दलाली, ठेकेदारी, रंगदारी, परिवार की जमींदारी को बिहार में स्थापित करना चाहते हैं। लेकिन, भाजपा इनके मंसूबे को सफल नहीं होने देगी। राजद के संस्कार और संस्कृति से आने वाले लोग इसी मानसिकता के पोषक हैं। बिहार की जतना इनकी मानसिकता को शून्य पर आउट करेगा। पीएम मोदी का आगमन कहीं न कहीं हर बिहार को ताकत प्रदान करेगा। हर बिहार पीएम के रोड शो को लेकर उत्साहित है। 


Back to top button