.

सीतामढ़ी में टेम्पो को रौंदता हुआ ट्रक ले भागा, मौके पर तीन की मौत

सीतामढ़ी.

सीतामढ़ी जिले में देर रात हिट एन रन मामले में एक मासूम समेत तीन लोगो की मौत हो गई है। हादसे में छह लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना सीतामढ़ी नगर से करीब तीन किलोमीटर दूर सीतामढ़ी-बरियारपुर सड़क मार्ग पर स्थित मोहनपुर की है। मंगलवार की रात करीब 11 बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने टेम्पो को बुरी तरह से रौंद दिया।

मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। सभी छह घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है। अबतक चार की मौत की सूचना है, हालांकि पुष्टि घटनास्थल पर मृत मिले तीन लोगों की ही हुई है। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति गंभीर रहने के कारण मौत का आंकड़ा बढ़ने की आशंका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, हालांकि घटना के बाद चालक ट्रक  लेकर भागने में सफल हो गया। बताया जा रहा है कि 11 लोगों को लेकर टेम्पो सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन से बथनाहा थाना के रमनगरा गांव जा रहा था। सीतामढ़ी में यह सभी लोग ट्रेन से उतरे थे।

मृतकों में एक पड़ोसी देश नेपाल का निवासी
डायल 112 एवं मेहसौल ओपी पुलिस ने जख्मी को अपने वाहनों से सदर अस्पताल पहुंचाया। मृतक की पहचान नेपाल निवासी मो. समसूल, रीगा थाना क्षेत्र के फतहपुर निवासी नशो खान, रमनगरा निवासी रोजा अंसारी की पुत्री खजीदा खातून के रूप में की गई है। अन्य जख्मी की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। सदर अस्पताल में सदर एसडीपीओ राम कृष्णा, एसडीएम संजीव कुमार भी रात में ही पहुंच गए। एसडीपीओ राम कृष्णा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच राहत और बचाव कार्य में जुट गई। तीन लोगों की मौत हुई है। छह लोग जख्मी हुए हैं। सभी जख्मी का इलाज कराया जा रहा है। ट्रक का पता लगाने की कोशिश हो रही है।


Back to top button