.

नेशनल हाईवे 130 सी में बारूका पुल के पास हुई दुर्घटना

गरियाबंद

नेशनल हाईवे 130 सी में बारूका पुल के पास खड़ी धान से भरी ट्रक से टकराकर ड्यूटी पर आ रहे कांस्टेबल की मौत हो गई. बता दें कि ट्रक लापरवाही पूर्वक खड़ी की गई थी. हाइवे में बंद पड़ी ट्रक को लेकर चालक ने कोई भी इंडीगेशन का इस्तेमाल नहीं किया था. ना ही कोई जवाबदार इस ओर ध्यान दिया. इसी का नतीजा है कि शाम ढलते ही अंधेरा होने के बाद ये लापरवाही पुलिस वाले के लिए। काल बन गई.

सिटी कोतवाली गरियाबंद में कांस्टेबल के पद पर पदस्थ सुनील कुमार यादव देर शाम अपने निवास नागझर से कोतवाली ड्यूटी के लिए आ रहा था. इस दौरान नेशनल हाईवे पर लापरवाही पूर्वक खड़ी वाहन के डाला से सुनील की बाइक टकरा गई. हादसा तब हुआ जब विपरीत दिशा से आ रहे वाहन को साइड देने सुनील ने बाइक को किनारे लाने की कोशिश की. जबरदस्त टक्कर से जवान के सर में गंभीर चोट आई.

हादसे के बाद लोग तत्काल भर्ती कराने के बजाए मोबाइल में वीडियो बनाते रहे घटना की जानकारी मिलने पर गरियाबंद पुलिस अपने वाहन से घायल जवान को जिला अस्पताल लेकर आई, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जवान की दुखद मृत्यु की खबर से पूरा गरियाबंद पुलिस विभाग में मातम पसर गया है. कोतवाली प्रभारी कृष्ण कुमार जांगड़े सहित सिटी कोतवाली थाने का पूरा स्टाफ जिला अस्पताल में मौजूद था. इस दौरान सभी की आंखे गमगीन थी. कोतवाली प्रभारी ने घटना की पुष्टि करते हुए इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने की बात कही है.


Back to top button