.

भीम आर्मी संस्थापक एड चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण का जन्म दिन मनाया गया छत्तीसगढ़ में | Onlinebulletin.in

रायपुर  | #Onlinebulletin.in  | #Onlinebulletin | भीम आर्मी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद समाज पार्टी एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद का जन्मदिवस पूरे हर्ष और उल्लास के साथ भीम आर्मी छत्तीसगढ़ द्वारा सारंगढ़ के मुख्य चौक पर केक काटकर के मनाया गया। भीम आर्मी के संस्थापक एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद भारतीय संविधान की रक्षा एवं बहुजनों की सुरक्षा के लिए भारतभर में हो रहे बहुजनों के साथ अन्याय, अत्याचार के खिलाफ घर बार छोड़कर नि:स्वार्थ, अन्याय, अत्याचारियों को सजा दिलवाने के लिए सड़क की लड़ाई लड़ने के नाम से जाना जाता है।

 

भीम आर्मी के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद समाज पार्टी एड चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण का जन्म 3 दिसंबर सन 1986 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला के छुटमलपुर गांव में हुआ था। छात्र जीवन से ही जातिवादी मानसिकता के लोगों से के साथ संघर्ष करते हुए सन 2015 में भीम आर्मी का स्थापना किया था जो आज 26 राज्य में भीम आर्मी का संगठन कार्य कर रही है और बहुजनों के साथ हो रहे अन्याय अत्याचार के खिलाफ भीम आर्मी पूरी मजबूती के साथ बहुतजनों को न्याय और इंसाफ दिलाने के लिए उनके साथ हर दु:ख और सुख में साथ देने के लिए बहुजन महापुरुषों का मिशन को आगे बढ़ाते हुए भीम आर्मी छत्तीसगढ़ द्वारा भीम आर्मी के संस्थापक का जन्म दिवस को पूरे हर्षोल्लास के साथ सारंगढ़ भारत माता चौक में मनाया गया।

भीम आर्मी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार जांगड़े द्वारा चंद्रशेखर आजाद का जन्म दिवस पर केक काटाकर के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को केक खिलाकर सभी को संगठन के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद का जन्म दिवस की सभी को बधाई दिया। उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने गगनचुंबी नारा लगाया चंद्रशेखर आजाद जिंदाबाद, भारतीय संविधान जिंदाबाद, बाबा साहब अमर रहे के साथ बहुजन हिताय बहुजन सुखाय का भी नारा लगाया।

किसानों को बड़ी राहत, सीएम भूपेश ने एक सप्ताह बढ़ाई धान खरीदी की तारीख | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

जन्म दिवस की जश्न में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष राज कुमार जांगड़े, प्रदेश सलाहकार संतोष बौद्ध, सारंगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष मनिंदर सिंह आजाद, सारंगढ़ ब्लॉक उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत बना, ब्लॉक कार्यकारी सदस्य राजकुमार वारे, ब्लाक कार्यकारिणी सदस्य राजेश भास्कर, ब्लाक प्रचार सचिव अभिषेक सुरेंद्र जांगड़े, आत्माराम नरसिंह, अमित जांगड़े, लोकेश्वर नरेश, नवरंगे भूपेंद्र लहरें के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने एड चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण का जन्म दिवस को हर्षउल्लास के साथ मनाया।

Related Articles

Back to top button