.

स्कैंडल मामले में भाजपा नेता देवराजे गौड़ा गिरफ्तार, कई राज खुलने की उम्मीद

बेंगलुरु

प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले में भाजपा नेता जी देवराजे गौड़ा को भी हिरासत में ले लिया गया है। भाजपा के नेता और पेशे से वकील जी. देवराजे गौड़ा को हासन से जनता दल सेक्युलर के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से कथित तौर पर जुड़े एक अश्लील वीडियो के मामले में रात गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के अनुसार, पेन ड्राइव के जरिए वीडियो लीक करने के आरोप में देवराजे गौड़ा को हिरियुर पुलिस ने चित्रदुर्ग जिले के गुलिहाल टोल नाका पर गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि गौड़ा को हासन पुलिस से मिली गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया गया।

 कर्नाटक में 26 अप्रैल को मतदान से पहले प्रज्वल से कथित तौर पर जुड़े कई अश्लील वीडियो सामने आए थे। देवराजे गौड़ा पर इन वीडियो को लीक करने का आरोप है, जिसे वह सिरे से खारिज कर चुके हैं। वहीं एक महिला ने देवराजे गौड़ा के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला भी दर्ज करवाया था। आरोप है कि उन्होंने महिला की संपत्ति बिकवाने के नाम पर छेड़छाड़ की थी।

साल 2023 में गौड़ा ने प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ होलेनारसीपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। वहीं गौड़ा का कहना है कि प्रज्वल के वीडियो उन्होंने नहीं बल्कि कांग्रेस ने लीक किए हैं। गौड़ा ने कहा कि उन्होंने पहले भी भाजपा नेतृत्व को सावधान किया था कि प्रज्वल को हासन लोकसभा सीट से टिकट ना दिया जाए। हालांकि जेडीएस और भाजपा में गठबंधन के बाद प्रज्वल को ही चुनाव में उतार दिया गया।

बता दें कि  हासन लोकसभा सीट पर मतदान होने के चार दिन बाद प्रज्वल का सेक्स स्कैंडल सामने आया। यहां 26 अप्रैल को मतदान हुए थे। वीडियो में दावा किया गया कि प्रज्वल ने कई महिलाओं का यौन शोषण किया। बता  दें कि प्रज्वल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस सुप्रीमो एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद ही प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी चल गए। बाद में उन्हें जेडीएस से सस्पेंड भी कर दिया गया। रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया है।

रेवन्ना के खिलाफ रेप, छेड़छाड़, ब्लैकमेलिंग, धमकी के मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को महिला के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। वह इस वक्त जेल में हैं।

 


Back to top button