.

Boxing World Qualifiers : मुक्केबाजी विश्व क्वालीफायर: सिवाच ने मुकुका को हराकर भारत को विजयी शुरुआत दिलाई…

Boxing World Qualifiers :

 

Boxing World Qualifiers : बैंकॉक | [स्पोर्ट्स बुलेटिन] | ऑनलाइन बुलेटिन : मार्च में पिछले विश्व क्वालीफायर में भारतीय मुक्केबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक था और केवल 2023 विश्व चैम्पियनशिप के कांस्य पदक विजेता निशांत देव ही शुरुआती दौर से आगे बढ़ पाये थे। (Boxing World Qualifiers)

राष्ट्रीय चैंपियन सचिन सिवाच (57 किग्रा) ने शुक्रवार को यहां पेरिस 2024 ओलंपिक के लिए दूसरे मुक्केबाजी विश्व क्वालीफायर के शुरुआती दौर में न्यूजीलैंड के एलेक्स मुकुका पर प्रभावशाली जीत दर्ज की। (Boxing World Qualifiers)

 

स्ट्रैंड्जा मेमोरियल के स्वर्ण पदक विजेता सिवाच ने पूरे मुकाबले के दौरान अपने प्रतिद्वंद्वी पर दबाव बनाए रखा और जजों के सर्वसम्मत 5-0 के फैसले से जीत दर्ज की।(Boxing World Qualifiers)

 

सचिन पहले ही राउंड से आक्रामक हो गए थे और मुकाबले पर नियंत्रण कर लिया था। पहले दो राउंड आराम से जीतने के बाद सचिन ने अपने प्रतिद्वंद्वी वापसी का कोई मौका नहीं दिया और मैच जल्द ही समाप्त कर दिया। (Boxing World Qualifiers)

भारत ने दूसरे विश्व क्वालीफायर में सात पुरुष और तीन महिला मुक्केबाजों को मैदान में उतारा है। सभी मुक्केबाजों को पेरिस ओलंपिक के लिए अपनी बर्थ बुक करने का मौका पाने के लिए कम से कम सेमीफाइनल में जगह बनानी होगी।(Boxing World Qualifiers)

 

मार्च में पिछले विश्व क्वालीफायर में भारतीय मुक्केबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक था और केवल 2023 विश्व चैम्पियनशिप के कांस्य पदक विजेता निशांत देव ही शुरुआती दौर से आगे बढ़ पाये थे।(Boxing World Qualifiers)

 

अब तक निकहत जरीन (50 किग्रा), प्रीति पवार (54 किग्रा) और लवलीना बोरगोहेन (75 किग्रा) ने पेरिस में अपना स्थान सुरक्षित किया है।(Boxing World Qualifiers)

 

🔥 सोशल मीडिया

फेसबुक पेज में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://www.facebook.com/onlinebulletindotin

व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Cj1zs5ocireHsUffFGTSld

 

ONLINE bulletin dot। n में प्रतिदिन सरकारी नौकरी, सरकारी योजनाएं, परीक्षा पाठ्यक्रम, समय सारिणी, परीक्षा परिणाम, सम-सामयिक विषयों और कई अन्य के लिए onlinebulletin.in का अनुसरण करते रहें.

 

🔥 अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन में प्रकाशित किए जाने वाले सरकारी भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक onlinebulletin.in को जरूर पहुंचाएं।


Back to top button