.

कैब ड्राइवर दोस्तों के साथ पार्टी करने गए की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत, जानें पूरा मामला

ग्वालियर
ग्वालियर में कैब ड्राइवर की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। घटना रविवार शाम बड़ागांव खुरैरी की है। कैब ड्राइवर का पानी में उतराते हुए VIDEO सामने आया है। वह संडे छुट्‌टी होने पर अपने दोस्तों के साथ पूल पार्टी करने गया था।

संडे की छुट्टी होने पर दोस्तों के साथ पार्टी करने गए कैब ड्राइवर की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। शराब पार्टी के बाद ड्राइवर ने पूल में छलांग लगाई। दोस्तों की नजर जब तक उस पर पड़ी, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हालांकि दोस्त ड्राइवर को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना ग्वालियर के बड़ागांव खुरैरी की है। कैब ड्राइवर का पानी में उतराते हुए VIDEO सामने आया है। बिजौली थाना पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर यह पता लगा रही है कि हादसा कैसे हुआ? परिजन ने षड्यंत्र की आशंका जता रहे हैं।

पुलिस पहुंची तो दोनों गार्ड गायब
जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के उपनगर मुरार के आर्यनगर में रहने वाला पवन वर्मा कोचिंग सेंटर की कैब चलाता था। रविवार को पवन अपने दोस्त छोटू जाटव, पवन और पप्पी के साथ पूल में पार्टी करने पहुंचे थे। शराब पार्टी के बाद स्वीमिंग पूल में डूबने से पवन की मौत हो गई। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो वहां से गार्ड गायब हो गए थे। घटना स्थल पर बाइक, कुछ जोड़ी कपड़े और जूते पूल के पास पड़े मिले। पूल में दो पालतू कुत्ते भी मिले।

जानें दोस्तों ने पुलिस को क्यों बताया
मृतक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि पूल में दोस्तों ने मस्ती करने के दौरान मोबाइल फोन से सेल्फी ली और वीडियो भी बनाया। छोटू के मोबाइल में पूल के अंदर के वीडियो भी मिले हैं। दोस्तों ने यह भी कहा कि पवन के पैर में चोट लग गई थी। वह तैर नहीं सका और पूल में डूब गया। पूल में दोस्तों की मस्ती के वीडियो में पवन पूल की सीढ़ी पकड़े हुए दिखा। दोस्तों के साथ मस्ती में सीढ़ी से हाथ छूट जाने के कारण पूल में अंदर चला गया और नशे व चोट के कारण तैर नहीं सका। अंत में डूब गया।

दोस्त घर से बुलाकर ले गया था
स्विमिंग पूल की गहराई 5 फीट है। साढ़े चार फीट तक ही पूल भरा जाता है। पवन की लंबाई इससे ज्यादा थी, वह कैसे डूबा? पुलिस तमाम सवालों के जवाब ढूंढने जांच कर रही है।  बता दें कि पवन घर में तीन भाइयों में सबसे छोटा था। दोनों बड़े भाई की शादी हो चुकी है। पवन की शादी के लिए परिजन लड़की तलाश रहे थे। परिजन का कहना है कि पवन का एक दोस्त पप्पी ब्याज पर पैसा देने का काम करता है। वही उसे घर से बुलाकर ले गया था।

 

 


Back to top button