.

जातिगत गली देने के आरोप में होटल मैनेजर को पीटा, देंखे VIDEO l ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर l ऑनलाइन बुलेटिन l जातिगत गली देने के आरोप में कुछ युवकों ने होटल मैनेजर को बाहर निकालकर सड़क पर पीटा। युवकों ने मामले का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके साथ ही युवक मैनेजर को पुलिस थाने ले गए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। होटल मैनेजर द्वारा माफी मांगने के बाद मामले का पटाक्षेप थाने में हुआ।

 

घटना शनिवार की है। शनिवार को कुछ युवक शहर के मंगला चौक मौसाजी होटल में जबरदस्ती घुस गए थे। उन्होंने मैनेजर को पीटने से पहले ही वीडियो बनाना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने होटल के अंदर से मैनेजर को पीटते हुए बाहर निकाला। फिर बाहर में उसे खूब पीटा। पिटाई के बाद युवक उसे थाने भी ले गए थे। पूरी घटना के बाद युवकों ने ही वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है।

 

बताया जा रहा है कि मैनेजर की बेरहमी से पिटाई कर वीडियो बनाने वाले युवक उसे पकड़कर थाने ले गए थे। इस दौरान थाने में उन्होंने मैनेजर पर जातिगत गाली देने का आरोप लगाया और एट्रोसिटी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग करने लगे। पुलिस की समझाइश पर मामला शांत हो गया और मैनेजर के माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया।


Back to top button