.

अधिवक्ताओं ने किया जादूगर सिकन्दर का सम्मान, आखिरी दिनों में उमड़ रही भीड़ | Onlinebulletin.in

बिलासपुर | #Onlinebulletin.in | #Onlinebulletin | एक माह से शहर के शिव टाकीज मे अपने हैरतंगेज जादुई करिश्मों से धूम मचा रहे युवा सुपर स्टार जादूगर सिकंदर का शो लोकप्रियता ऐसी हो चली है कि आखिरी दिनों में भी भारी भीड़ जुट रही है और आज एक स्पेशल शो स्टेट बार काउंसिल के अधिवक्ताओं और उनके परिजनों के लिए आयोजित किया गया।

इस विशेष शो के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता चंद्रशेखर बाजपेयी,अवध त्रिपाठी, चंद्र प्रकाश जांगड़े,आलोक गुप्ता,सचिन दिघारसकर,इसहाक खान, जितेंद श्रीवास्तव आदि ने पुष्पहार पहना कर और पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया।अपने संबोधन मे अधिवक्ताओं ने जादूगर सिकंदर के शो की सराहना करते हुए कहा कि पहले भी बहुत से जादूगरों के शो देखे थे पर इतना भव्य और सामाजिक संदेशों से भरपूर शो पहली बार देखने को मिला है।

शो के दौरान जादूगर द्वारा कोविड वैक्सिनेशन के लिए भी लोगो को को जादू करतब के माध्यम से प्रेरित किया जा रहा है और नशा से दूर रहने को लेकर भी एक विशेष जादुई खेल प्रस्तुत कर रहे है जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है। जादूगर के मीडिया प्रभारी मदन भारती ने बताया कि यहां 7 दिसंबर तक ही जादू शो होगा और उसके बाद अन्य शहर के लिए तैयारियां शुरू कर दी जाएगी।

LPG सिलिंडर, पेंशन से लेकर चेकबुक तक; आज से बदल रहे हैं ये 7 नियम, समझ लें आप पर क्या होगा असर, पढ़ें | Onlinebulletin.in
READ

Related Articles

Back to top button