.

एक्टिवा की सर्विसिंग नहीं मिलने से नराज युवक ने पेट्रोल छिड़कर कर गाड़ी को कर दिया आग के हवाले, हुई स्वाहा | ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर | [अनिल बघेल] | गाड़ी शो रूम द्वारा ग्राहकों की अनदेखी करने का एक बार फिर मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में आज दोपहर शनिवार को तिफरा ओवर ब्रिज के पास आज एक युवक ने अपना गुस्सा गाड़ी पर उतार दिया। गाड़ी से पेट्रोल निकालकर अपनी ही गाड़ी को आग के हवाले कर स्वाहा कर दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर जिले की पासिंग गाड़ी को सर्विस शोरूम के अधिकारियों द्वारा गाड़ी की सर्विसिंग नहीं मिलने से नाराज एक युवक ने अपनी खुद की स्कूटी में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने की वजह से गाड़ी पूरी तरह जलकर स्वाहा गई।

 

अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। इस पूरे मामले में एक बार फिर ग्राहक गाड़ी शोरूम की अनदेखी का मामला सामने आया। जिससे युवक काफी नाराज था। जिसके बाद उसने फैसला लिया और अपनी ही स्कूटी को आग के हवाले कर दिया।

 

अचानक हुई इस घटना से अफरातफरी मच गई। किसी अनहोनी की आशंका से घबरा कर्मचारियों और लोगों ने इस दौरान और पानी डालकर आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक गाड़ी जल कर स्वाहा हो चुकी थी।

 

ये भी पढ़ें:

अनुसूचित जनजातीय हितों की रक्षा करना मेरी जिम्मेदारी ! राज्यपाल ने एसटी आरक्षण बहाली पर पत्र लिख सीएम बघेल से मांगी जानकारी | ऑनलाइन बुलेटिन

 

छत्तीसगढ़ के सबसे पहले सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने किया लोकार्पण | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

Related Articles

Back to top button