.

पदोन्नति में आरक्षण लागू करने भीम आर्मी प्रदेशाध्यक्ष ने सीएम समेत 5 विभागों को सौंपा ज्ञापन l ऑनलाइन बुलेटिन

रायपुर l (छत्तीसगढ़ बुलेटिन) l छत्तीसगढ़ के एससी एसटी वर्ग के 40,000 शिक्षक – शिक्षिकाओं को पदोन्नति में आरक्षण दिलाने के लिए भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार जांगड़े ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, शिक्षा मंत्री प्रेम सिंह टेकाम, मुख्य सचिव मंत्रालय, सचिव स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय, संचालक लोक शिक्षण संचालनालय रायपुर के नाम रायपुर कलेक्टर के नाम मांगों का ज्ञापन सौंपा है।

भीम आर्मी के प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार जांगड़े ने कल 20 जनवरी 2022 को एससी एसटी वर्ग के 5000 कर्मचारियों द्वारा राजधानी रायपुर में मानव श्रृंखला बनाकर शासन प्रशासन का ध्यान आरक्षण बिना पदोन्नति प्रक्रिया की ओर आकृष्ट कराया।

 

एससी एसटी वर्ग के 5000 कर्मचारियों द्वारा बनाए गए मानव श्रृंखला व उनकी मांगों का समर्थन भीम आर्मी ने किया है। मांगों का समर्थन में भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष ने राजकुमार जांगड़े स्वयं मानव श्रंखला में साथ खड़े होकर विरोध किया और कहा है कि 40,000 हजार एससी एसटी वर्ग की शिक्षक शिक्षिकाओं की लड़ाई में भीम आर्मी आप लोगों के साथ में है।

जब तक 40,000 हजार शिक्षक शिक्षिकाओं की मांग पूरी नहीं होती है तब तक भीम आर्मी पूरी मजबूती के साथ आप लोगों के साथ में उतर कर लड़ाई लड़ेगी। भीम आर्मी आप लोगों की साथ है।

सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ हाई कोर्ट के फैसले को पलटा, राज्य सरकार को मीसाबंदियों के मामले में मिली राहत | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

Related Articles

Back to top button