.

CG News: बिलासपुर में 4 दिन से लापता युवती की सेंट्रो कार मिली लाश, भिलाई की थी रहने वाली, आरोपी गिरफ्तार| ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर | [अनिल बघेल] | CG News: बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करने वाली एक युवती की लाश सेंट्रो कार में मिली है। युवती पिछले 4 दिनों से लापता थी। युवती की लाश मिलते ही शहर में हड़कंप मच गया। लाश मिलने की खबर मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ पहुँच गई है। वहीं पुलिस विभाग के आला अधिकारी क्राइम सीन में पहुँच जाँच में जुट गए है।

 

जिले के कोतवाली थाने क्षेत्र में दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है, जिसमे एक युवती की दयालबंद मे हत्या कर उसे कस्तूरबा नगर के एक घर मे लाश को कार मे छुपा दिया, लाश मिलने की खबर लगते हि क्षेत्र मे हड़कंप मचा गया।

 

भिलाई की रहने वाली युवती जो बिलासपुर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षाओ की पढ़ाई कर रही थी, पिछले 4 दिनों से लापता थी, जिसकी लाश आज संदिग्ध परिस्थितियों में एक सेंट्रो हुंडई कार में मिली है, मामले में सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम प्रियंका सिंह बताया जा रहा है, जो भिलाई निवासी है, वह पिछले 4 दिनों से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज थी, वही आज थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कस्तूरबा नगर इलाके में उसकी लाश कार से पुलिस ने बरामद की है।

 

गला घोंटकर उतारा मौत के घाट 

 

मिली जानकारी के अनुसार शेयर मार्केट के पैसे के लेनदेन को लेकर युवक ने अपनी महिला मित्र का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और फिर लाश को गाड़ी में छुपा कर घर में रख दिया, मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है..।

बिलासपुर में हैजा का खतरा: CIMS मरीजों के सैंपल में बैक्टेरिया; विनोबा नगर, तारबाहर, तालापारा, टिकरापारा, मरीमाई का पानी दूषित l ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

पूरा मामला बिलासपुर का है जहां आशीष साहू दयालबंद में मेडिकल की दुकान का संचालन करता है, वही भिलाई की प्रियंका सिंह से उसकी मुलाकात मेडिकल में आने-जाने के दौरान हुई पर, जहाँ दोनों मिलकर शेयर मार्केट में पैसे लगाने लगे कुछ समय बाद जब उन्हें नुकसान हुआ तो दोनों के बीच खटपट शुरू हो थी।

 

इस दौरान प्रियंका सिंह आशीष साहू पर पैसे के लिए दबाव बना रही थी, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर युवक ने गाड़ी में दयालबंद के पास उसकी गला दबाकर हत्या कर दी,और युवती की लाश को गाड़ी में भरकर अपने कस्तूरबा नगर स्थित घर पर रख दिया।

 

मामले की भनक जैसे ही पुलिस को लगी तो शाम तक पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उसके घर तक पहुंच गई और लड़की की लाश को बरामद कर लिया है वहीं आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें:

CG News: हिमाचल के माउंट फ्रेंडशिप पीक पर पाटन के चमन ने लहराया छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का झंडा, पहुंचे 17353 फीट की उंचाई पर | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button