.

CG News: स्मृति ईरानी ने महतारी हुंकार रैली में भरी रणभेरी, कहा- कांग्रेस सरकार अब भी नहीं जागी तो A फॉर अमेठी, B फॉर बिलासपुर और C फॉर छत्तीसगढ़ होगा…देखें वीडियो | ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर | [अनिल बघेल] | CG News: जो धर्म का, जनता का अपमान करता है, तो भूपेश जी चुप क्यों रहते हैं. कभी तो अपने नेतृत्व को समझाते. CG News: कांग्रेस सरकार अब भी नहीं जागी तो A फॉर अमेठी, B फॉर बिलासपुर, C फ़ॉर छत्तीसगढ़ में भाजपा छा जाएगी. CG News: यह बात अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने भाजपा की महतारी हुंकार रैली को संबोधित करते हुए कही।

नेहरू चौक में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि विपदा की घड़ी में भाजपाई जीवन का सामान लेकर जा रहे थे, तो दूसरी तरफ भूपेश सरकार घर में शराब पहुंचा रही थी. भूपेश जी को प्रदेश की जनता की चिंता कम, गांधी परिवार की चिंता ज्यादा है. जबसे गांधी परिवार को अमेठी से विदा किया है, तब से वे भारत की यात्रा पर निकले हैं.

 

 

उन्होने कहा कि केंद्र में सत्ता में थे, तो राम के अस्तित्व का नकारा था, अब राम याद आ रहे हैं. भारत यात्रा के दौरान कैसे-कैसे लोगों से मिल रहे हैं. ये भी सवालों के घेरे में है. हर बार भूपेश चुप रहे. जब देश के शीर्ष पद पर आदिवासी महिला को बैठाया जा रहा था, तो कांग्रेस के निर्लज नेताओं ने सड़क से संसद तक विरोध किया था.

 

इसके पहले सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल को आज से नींद नहीं आएगी. उनके बोरिया-बिस्तर बांधकर जाने का वक्त आ गया. 16 लाख गरीब परिवार का आवास छीना है, उसका बदला लेना है. हाथ में गंगाजल लेकर शराबबंदी का वादा किया था, उसका बदला लेना है. सीएम के खिलाफ आरोप है कि असली और नकली सीडी के मामले में जेल जा चुका है, और जमानत है. जनता उन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी.

छत्तीसगढ़ में 1 नवंबर से भव्य आदिवासी नृत्य महोत्सव, दिखेगी 9 देशों, 28 राज्य और 8 केंद्र शासित प्रदेशों की आदिम संस्कृति की झलक, 1500 से अधिक कलाकार लेंगे भाग | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

रैली को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि जब ले कांग्रेसी मन सुने हे कि स्मृति ईरानी अवइया हे, तब ले थरथर काँपत हे. अउ डरना भी चाहिए. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस परिवार के युवराज के खिलाफ अमेठी में चुनाव लड़ा, और कांग्रेस को उत्तर प्रदेश से उखाड़ दिया, इसलिए कांग्रेसी डर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गांधी और नेहरू के गढ़ अमेठी में जाकर युवराज को पटकना बड़ी बात है.

 

ये भी पढ़ें:

अगले आदेश तक जारी रहे वजूखाने का संरक्षण; जहां से ‘शिवलिंग’ मिला था, ज्ञानवापी पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button