.

Chhattisgarh news: ITBP के SI ने की आत्महत्या, दफ्तर में लटकी मिली लाश, नक्सल मोर्चे पर तैनात था | ऑनलाइन बुलेटिन

रायपुर | [छत्तीसगढ़ बुलेटिन] | Chhattisgarh news: छत्तीसगढ़ के नक्सल मोर्चे पर तैनात आईटीबीपी के एक एसआई ने नारायणपुर में खुदकुशी कर ली। गुरुवार को ITBP 45 बटालियन नारायणपुर के ऑफिस में सब इंस्पेक्टर की लाश फंदे पर लटकी मिली है। वह दिल्ली का रहने वाला था। Chhattisgarh news: साथी जवानों ने शव को फंदे पर लटका देखा, जिसके बाद अफसरों और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक एसआई दिल्ली का निवासी था और एक माह पहले ही छुट्टी से वापस नारायणपुर लौटा था।

 

नारायणपुर एसपी सदानंद कुमार ने बाताया कि आईटीबीपी 45 बटालियन के एसआई सचिन धौल ने बीती रात हेडक्वाटर ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। अन्‍य साथियों ने हेडक्वाटर ऑफिस में देखा कि मृतक जवान की लाश फांसी पर लटकी हुई थी। इसके बाद आला अफसरों और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। एसआई देर रात तक दफ्तर में रुका था। खबरों के अनुसार जवान ने बिजली के वायर से फांसी लगाकर खुदकुशी की।

 

आईटीबीपी मुख्यालय में एसआई की थी पोस्टिंग

 

बताया जा रहा है कि मृतक आईटीबीपी के एसआई सचिन की पोस्टिंग मुख्यालय ऑफिस में थी। वह दिल्ली का रहने वाला था। मृतक जवान एक माह पहले ही दिल्ली से वापस नारायणपुर लौटा था। पुलिस ने बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची। मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल खुदकुशी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। कोई सुसाइडल नोट भी नहीं मिला है। परिजनों को सूचना भेज दी गई है।

राष्ट्रीय एकता दिवस व ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत- विकसित भारत’ की राजभवन सचिवालय में ली गई शपथ | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

 

ये भी पढ़ें

 

CG news – पटवारी सस्पेंड:कार्य में गंभीरता नहीं दिखाना पटवारी को पड़ा भारी | ऑनलाइन बुलेटिन

 

 

Related Articles

Back to top button