.

कृषि कानून वापसी पर बोले सीएम भूपेश- यह सिर्फ किसानों की नहीं, अन्याय के खिलाफ लोकतंत्र की जीत है l Onlinebulletin

रायपुर l Onlinebulletin.in l Onlinebulletin l प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह किसानों की ही नहीं, बल्कि अन्याय के खिलाफ लोकतंत्र की जीत है। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगों को पूरा किया जाना चाहिए और पूरे देश में अनाज खरीदी एमएसपी में हो यह मोदी सरकार सुनिश्चित करें। सीएम भूपेश बघेल ने ट्ववीट कर तीन कृषि कानूनों को वापस लेने पर देश के किसानों को बधाई भी दी है और कहा कि गांधीवादी आंदोलन ने एक बार फिर अपनी ताकत दिखाई है।

 

 

रायपुर में गुरुनानक जयंती के अवसर पर आयोजित प्रकाश पर्व में शामिल होने के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि किसान तीन काले कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े थे, लेकिन आंदोलनकारियों को कभी ठगुआ, कभी दलाल, कभी पाकिस्तान का एजेंट तो कभी आतंकवादी कहा गया। अपमान करने के लिए मोदी सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी। आज जब कोई रास्ता नहीं बचा तो कृषि कानून को वापस लिया गया है।

 

अध्यक्ष रहने के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना ही होगा। राहुल गांधी की बातें सही साबित हो रही

भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी लगातार कहते रहे और आज उनकी हर बात सही साबित हो रही है।

 

 

पहले उन्होंने नोटबंदी पर कहा था कि यह देश लिए नुकसान दायक होगा। लाकडाउन लगाया तब भी कहा कि यह देश की अर्थव्यवस्था को तोड़ देगा। कोरोना जब आया तब उन्होंने कहा था कि कोरोना को हल्के में मत लीजिए, लेकिन वे नमस्ते ट्रंप करा रहे थे।

छत्तीसगढ़ फिल्म नीति 2021 राजपत्र में प्रकाशित | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

सीएम भूपेश ने कहा कि कृषि कानून को वापस करने के साथ किसानों की सभी मांगों को केंद्र सरकार पूरा करे और पूरे देश में एमएसपी में अनाज की खरीदी हो।

Related Articles

Back to top button