.

हाईटेंशन टॉवर पर चढ़कर पत्नी को घर ले जाने छत्तीसगढ़ के युवक का हाईवोल्टेज ड्रामा, देखें वीडियो | ऑनलाइन बुलेटिन

दुर्ग | [छत्तीसगढ़ बुलेटिन] | पत्नी प्रेमी युवक ने मायके से घर लाने के लिए जमकर ड्रामा किया। बताया जाता है की युवक पत्नी को लेने ससुराल गया था लेकिन ससुर ने माना कर दिया। इसके बाद युवक 75 फीट ऊंचे टॉवर पर लगभग 70 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया। जिसके बाद पत्नी प्रेमी युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

 

मामला दुर्ग के पुरानी भिलाई थाना अंतर्गत ग्राम गनियारी का है जहां एक युवक के हाईटेंशन टॉवर पर चढ़ने की सूचना मिली. इसके बाद मौके पर पहुंची भिलाई तीन थाने की पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी. युवक का नाम होरी लाल पारधी है. होरीलाल यहां पर शोले फिल्म का धर्मेन्द्र बन गया गांव में चढ़ने के लिए उसे टंकी नहीं मिली तो वह टॉवर पर चढ़ गया।

 

 

बता दें कि होरीलाल पारधी देवगांव खरोरा रायपुर का रहने वाला है. उसकी शादी ग्राम गनियारी में हुई थी. पिछले दिनों उसकी पत्नी मायके पहुंची थी.। होरीलाल अपनी पत्नी को लेने आज सुबह ही पहुंचा था लेकिन उसके ससुर ने अपनी बेटी को भेजने से इनकार कर दिया। ससुर का कहना है होरीलाल शराब पीकर मारपीट करता है।

 

इसके बाद होरीलाल गनियारी से गुजरने वाले हाईटेंशन तार के टॉवर पर चढ़ गया. सूचना पर पुरानी भिलाई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काफी समझाइश दी. इसके बाद भी वह नहीं उतर रहा था.

पुरानी पेंशन लागू करने वाले यश्स्वी मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल का छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने महामाला से किया भव्य सम्मान | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

इसके बाद पुलिस ने होरीलाल को आश्वस्त किया कि उसकी पत्नी को वापस भेजा जाएगा जिसके बाद होरीलाल नीचे उतरा. टॉवर से उतरने के बाद भिलाई तीन पुलिस होरीलाल को अपने साथ थाने लेकर गई। जहां दोनों पति पत्नी की काउंसलिंग कर उन्हे वापस भेज दिया गया।

 

 

घिनौनी वारदात, किशोरी का गैंगरेप के बाद आरोपियों ने निर्वस्त्र दौड़ाया, Video वायरल | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button