.

रायगढ़ जिले में पहली बार 19 नवम्बर को मना अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस | Onlinebulletin.in

रायगढ़ | Onlinebulletin.in | Onlinebulletin | रायगढ़ जिले में पहली बार अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस 19 नवम्बर को खुशी पूर्वक मनाया गया। जिसमें पुरुषों का सम्मान कर विभु अग्रवाल को खुशी मिली, विभु अग्रवाल का यह कार्यक्रम देखकर सभी लोग प्रसन्न हो गए।

 

खुशी मनाने के लिए नये-नये लोगों से जुड़ता जाता है, कहते हैं ना खुशियां बांटने से कम नहीं होता और बढ़ता है ल विभू का कहना है कि इन बड़े के ही आशीर्वाद से मैं हमेशा आगे बढ़ा हूं, तो ऐसे समय को कैसे मैं मनाये बगैर रह सकता हूं।

पुरुष और स्त्री दोनों ही समाज की आधारशिला है। दोनों को ही सामान सम्मान दिया जाना चाहिए। इसी कड़ी को ध्यान रखते हुए 19 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय पुरुष दिवस मनाया जाता है। जिसकी भारत में शुरुआत 2007 में की गई थी, आज के दिन पुरुषों के योगदान का सम्मान कर किया जाता है।

 

इसी कड़ी में विभु अग्रवाल ने आशा द होप रायगढ़ में चंचला मैम के मार्गदर्शन में रायगढ़ जिले में पहली बार पहल करते हुए छोटा सा कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

सभी ने विभू अग्रवाल को आशीर्वाद दिए, विभू का संदेश है की एकता मे सक्ति है सभी मिल-जुलकर रहेंl

कोरबा में हड़ताली महिला कर्मचारियों ने पंडाल में मनाई तीज, रचाई मेहंदी koraba mein hadataalee mahila karmachaariyon ne pandaal mein manaee teej, rachaee mehandee
READ

Related Articles

Back to top button