.

5 दिनों से लापता छोटे भाई का शव देख बड़ा बेहोश होकर कुएं में गिरा, उसकी भी मौत, गांव में पसरा मातम, छत्तीसगढ़ की घटना | ऑनलाइन बुलेटिन

अंबिकापुर | (छत्तीसगढ़ बुलेटिन) | प्रदेश के सरगुजा जिले में 5 दिनों से लापता एक युवक का शव सोमवार की सुबह घर के ही कुएं में मिला। सूचना मिलते ही बड़़ी संख्या में लोग कुएं के पास पहुंच गए। मृतक का बड़ा भाई कुएं में झांक रहा था कि उसे चक्कर आ गया और वह भी कुएं में जा गिरा। कुएं में गिरने से उसकी भी मौत हो गई। दरिमा पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया। घंटों मशक्कत के बाद दोनों भाइयों का शव कुएं से बाहर निकाला जा सका। घटना से गांव में मातम पसरा है।

 

दरिमा थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर शहर से लगे ग्राम कंठी निवासी हरिमोहन यादव 10 मार्च से लापता था। काफी खोजबीन के बाद भी हरिमोहन यादव नहीं मिला तो परिजनों ने 12 मार्च को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दरिमा थाने में दर्ज कराई। सोमवार की सुबह जब मृतक का बड़ा भाई शिवचंद यादव सुबह सोकर उठा तो छोटे भाई का शव कुएं में उफना हुआ देखा।

 

उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों व परिवार के लोगों को दी, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। इसी बीच कुएं के समीप खड़े बड़े भाई शिवचंद यादव को चक्कर आ गया और वह भी कुएं में गिर गया। कुएं में गिरने से उसकी भी मौत हो गई। दोनों भाइयों की उम्र 26 से 28 साल बताई गई है।

 

घंटों मशक्कत के बाद निकाला गया शव

 

दरिमा पुलिस ने दोनों भाई के शव को कुएं से बाहर निकालने एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी। एसडीआरएफ की टीम ने दोनों भाइयों के शवों को घंटों मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घटना से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। छोटे भाई ने आत्महत्या की है या कोई हादसा हुआ है। इसकी दरिमा थाना जांच कर रही है।

मायावती के कमबैक की संभावना कितनी, क्यों बिछड़े हाथी के साथी, BSP पर उठे 3 सबसे बड़े सवालों के जवाब, पढ़ें महत्वपूर्ण रिपोर्ट l ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

 

 

 

©नवागढ़ मारो से धर्मेंद्र गायकवाड़ की रपट   

Related Articles

Back to top button