.

जींस-टॉप पहनकर दुकान पहुंची युवती बोली- भैया फोन दिखाओ, फिर जेब में डालकर निकल गई, गिरफ्तार l ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर l (छत्तीसगढ़ बुलेटिन) l महंगे मोबाइल के शौक ने एक युवती को सलाखों के पीछे धकेल दिया है। ताजा मामला बिलासपुर छत्तीसगढ़ का है। दुकान में मोबाइल खरीदने जींस-टॉप पहनकर पहुंची युवती को महंगा मोबाइल पसंद आ रहा था जबकि उसके पास 10 से 12 हजार थे। ऐसे में युवती धीरे से जेब में डालकर दुकान से निकल गई। दुकानदार को शक होने पर सीसीटीवी चेक किया तो मामले का खुलासा हुआ।

 

जानकारी के अनुसार, रामायण चौक निवासी अमित जोतवानी की पुराना बस स्टैंड स्थित राजीव प्लाजा में मोबाइल की दुकान है। 7 जनवरी को उनकी दुकान में एक युवती युवक के साथ पहुंची, वह चेहरे पर मास्क भी लगाए हुई थी।

 

दुकान संचालक ने युवती को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी युवती से मोबाइल जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

 

युवती से पूछताछ में उसने बताया है कि वह दुकान मोबाइल खरीदने गई थी। उसके पास 10 से 12 हजार थे। मगर उसे मंहगा फोन पसंद आ गया। इसलिए उसकी नीयत बिगड़ गई और उनसे फोन चुरा लिया।

 

दुकान में वह मोबाइल खरीदने की बात कह रही थी। इस दौरान कर्मचारियों ने उसे मोबाइल दिखाए। फिर कर्मचारी दुकान में दूसरे ग्राहकों में बिजी हो गए। तभी मौका पाकर युवती ने चुपके से एक मोबाइल को छिपाकर रख लिया। युवती के बिना मोबाइल खरीदे दुकान से जाने के बाद संचालक को शक हुआ। तब CCTV कैमरे से दुकान की तलाशी ली।

 

फुटेज में युवती मोबाइल चोरी करते नजर आ रही है। लिहाजा, दुकान संचालक व कर्मचारी उसकी जानकारी जुटाने लगे। शनिवार की शाम वह फिर से राजीव प्लाजा में दिख गई। इस दौरान व्यापारियों ने उसकी पहचान कर पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

कोरबा डीईओ सतीष पांडेय के दिशा-निर्देशन में जिले के समस्त स्कूलों में SMC / SMDC का किया गया गठन | Newsforum
READ

 

कुदुदंड की रहने वाली है युवती

 

CCTV कैमरे में मोबाइल चोरी करते युवती के नजर आने के बाद दुकान संचालक ने उसकी जानकारी जुटाई। तब उसकी पहचान कुदुदंड की रहने वाली परविन (23) के रूप में की गई। TI जेपी गुप्ता ने बताया कि युवती घरेलु काम करती है और वह 11वीं तक पढ़ी है। पूछताछ में उसने अपराध कबूल कर ली है।

 

 

Related Articles

Back to top button