.

सड़क किनारे खड़ी Wagon R जलकर खाक, दहशत में भागे लोग l ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर l (छत्तीसगढ़ बुलेटिन) l शहर के सिविल लाइन थाने से थोड़ी दूरी पर सड़क किनारे खड़ी एक Wagon R कार में आगजनी की घटना से लोग दहशत में आ गए। कार को जलता देख आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस व दमकल को घटा की सूचना दी। थोड़ी देर में दो दमकल वाहनों की मदद से अग्निशमन दस्ते ने आग पर काबू पा लिया।

 

सफेद रंग की टॉप मॉडल वैगन-आर कार क्रमांक सीजी 10 BD 6875 खड़ी थी, जिसमें अचानक आग लगी। कार को जलता देख आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस व दमकल को घटा की सूचना दी। थोड़ी देर में दो दमकल वाहनों की मदद से अग्निशमन दस्ते ने आग पर काबू पा लिया। आगजनी में कार पूरी तरह जल कर खाक हो गया।

 

सिविल लाइन थाने से थोड़ी दूरी पर खड़ी कार में आग कैसी लगी यह किसी को नहीं पता। कार में कोई सवार नहीं था, जिससे बड़ा हादसा टल गया। आगजनी के दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। पेट्रोल वाहन होने की वजह से आग तेजी से फैली और विकराल रूप ले लिया। ब्लास्ट होने की आशंका से सहमे लोग दूर भागे और खड़े होकर देखने लगे। स्थानीय लोग बिजली खंभे के तारों से शार्ट सर्किट होने से आग लगने की आशंका जता रहे हैं।

 

आगजनी की घटना से दहशत

 

सड़क किनारे खड़ी कार में अचानक आग लगने से लोग दहशत में आ गए। आगजनी की दौरान घटना स्थल पर बहुत से लोग मौजूद थे, लेकिन कोई बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। कार में आग लगने की सूचना तुरंत अग्निशमन विभाग व पुलिस को दी गई। आगजनी की घटना पुलिस लाइन के क्वाटर ब्लॉक-A के सामने हुई है। कार किसी अधिवक्ता की बताई जा रही है। वैगनआर कार टॉप मॉडल की थी।

किसानों को राजधानी आने से रोकने नवा रायपुर की सड़कों पर बैरिकेडिंग का घेरा | ऑनलाइन बुलेटिन
READ

 

 

Related Articles

Back to top button