.

पत्नी छोड़कर गई तो दूसरी महिला के साथ 2 साल तक करता रहा रेप: प्रेमिका शादी के लिए बोली तो किया इनकार; कहा- पहले तलाक के पेपर दिखाओ, गिरफ्तार | ऑनलाइन बुलेटिन

बिलासपुर | [अनिल बघेल] | छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में युवक की पत्नी उसकी बच्ची को छोड़कर चली गई, जिसकी देखरेख करने के लिए उसने महिला को काम करने के लिए रखा था। इसी दौरान उसने महिला से शादी करने का झांसा देकर 45 साल की महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवक ने महिला से बोला कि तलाक के दस्तावेज दिखाओ तब, तुमसे शादी करूंगा। इससे परेशान होकर महिला ने केस दर्ज करा दी। सरकंडा थाना पुलिस ने रेप करने वाले 28 साल के शादीशुदा युवक पूरन साहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

जानकारी के मुताबिक उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में रहने वाला पूरन साहू (28) लिंगियाडीह में रहता है और पान ठेला चलाता है। करीब तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के करीब डेढ़ साल बाद उसकी एक बच्ची हुई। करीब साल भर पहले उसकी पत्नी बच्ची को छोड़कर गायब हो गई। तब उसने अपनी बच्ची की देखरेख करने के लिए सरकंडा क्षेत्र की 45 वर्षीय महिला को बतौर आया को काम पर रखा।

 

महिला बोली- शादी करने का झांसा देकर किया रेप

 

महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह युवक के घर काम करने जाती थी और उसकी बच्ची की देखरेख करती थी, तब युवक ने दोस्ती की। बातचीत के दौरान उसने शादी करने का वादा किया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद से वह शादी करने के लिए झांसा देता रहा और शारीरिक संबंध बनाता रहा। महिला ने जब उससे शादी करने के लिए दबाव बनाया, तब वह मुकर गया।

 

ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए CBI के पूर्व डायरेक्टर पहुंचे हाई कोर्ट, लगाई फटकार tvitar par bloo tik ke lie chbi ke poorv daayarektar pahunche haee kort, lagaee phatakaar
READ

पांच साल पहले छोड़ चुका है पति

 

पुलिस की जांच व पूछताछ में पता चला कि महिला भी शादीशुदा है और उसके बेटे की शादी हो चुकी है। पांच साल पहले पति के छोड़ने के बाद वह अपने मायके में आकर रहने लगी। इस दौरान वह काम की तलाश में थी।

 

स्टाम्प में लिखाकर तलाक का दस्तावेज ले आई महिला

 

पुलिस के अनुसार महिला ने करीब तीन माह पहले भी युवक के खिलाफ दुष्कर्म करने का शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। उस समय युवक उससे शादी करने के लिए तैयार हो गया और महिला से कहा कि वह अपने पति से तलाक के दस्तावेज लेकर आएगी, तब शादी करेगा।

 

इसके बाद महिला अपने पति से स्टाम्प पेपर में लिखवाकर तलाक का दस्तावेज लेकर आ गई। स्टाम्प पेपर को देखकर युवक ने कोर्ट से विधिवत तलाक नहीं होने की बात कहते हुए शादी से इनकार कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

युवक बोला- ब्लैकमेल कर रही थी महिला

 

इधर, पुलिस के पकड़े जाने के बाद आरोपी युवक पूरन साहू ने पुलिस को बताया कि महिला उससे एक लाख रुपए का डिमांड कर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। पैसे देने से मना करने पर वह शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी। इसके बाद वह स्टाम्प पेपर में तलाक का पेपर लेकर आ गई, जो कोर्ट में मान्य नहीं है।

 

ये भी पढ़ें: 

नदी-नालों के पुनर्जीवन से किसानों के जीवन में आई खुशहाली, सिंचाई सुविधा बढ़ने से खुले आय के नए रास्ते, मक्का और साग-सब्जी बढ़ा उत्पादन | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button