.

रायपुर के बिजली ऑफिस डिपो में आगजानी का जायजा लेने पहुंचे सीएम साय

रायपुर.

रायपुर स्थित गुढ़ियारी बिजली ऑफिस गोदाम में लगी भीषण आग का जायजा लेने सीएम विष्णुदेव साय मौके पर पहुंचे। मीडिया से चर्चा में कहा कि भगवान की कृपा से कोई जनहानि नहीं हुई। विभाग के अधिकारियों ने भी मुस्तैदी दिखाई। तेल के टैंकरों को खोल दिया गया, जिससे ज्यादा ब्लास्ट नहीं हुआ। जिन लोगों को आर्थिक रूप से क्षति हुई है उसका आकलन किया जा रहा है। आग लगने के कारणों की भी जांच कराई जाएगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ट्रांसफार्मर गोदाम में आग लगने की सूचना मिलते ही अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए उन्होंने अपने सचिव पी दयानंद को भी घटनास्थल पर भेजा था। ट्रांसफार्मर गोदाम में लगी आग आसपास के क्षेत्र में न फैले और इस हादसे से जनहानि ना हो इस बात का विशेष ध्यान रखने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

    रायपुर के सीएसपीडीसीएल ट्रांसफार्मर गोदाम में आग लगने के बाद चल रहे बचाव कार्यों का मैंने मुआयना किया है। मैंने संबंधित अफसरों से लोगों को हुई आर्थिक क्षति का आकलन कर पीड़ितों को हर संभव मदद के लिए कहा है। इस हादसे की जांच कराई जाएगी। बचाव कार्य के लिए सभी संबंधित अधिकारी मौके पर… pic.twitter.com/eah0cKK1bL
    — Vishnu Deo Sai (Modi Ka Parivar) (@vishnudsai) April 5, 2024


Back to top button