.

50 से 55 वर्ष महिला का बोरी में मिला शव, पुलिस हत्या के एंगल से कर रही जांच

इंदौर

चंदन नगर थाना क्षेत्र में रविवार सुबह महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को बोरी में भरकर फेंका गया है। शरीर पर चोट के निशान नहीं है, लेकिन पुलिस हत्या का मामला मान कर जांच में जुटी है। एफएसएल अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया है। परीक्षण के लिए शव जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

एडिशनल डीसीपी जोन-4 आनंद यादव के मुताबिक शव सिरपुर बांक ग्राम स्थित अहमद नगर में मिला है। कॉलोनी में रहने वाली सुरैया बी ने पुलिस को बताया सुबह करीब साढ़े छह बजे उठी तो तेज बदबू आ रही थी। उसने तत्काल बेटे शाहरुख मुल्तानी को बुलाया और बोरी के बारे में बताया।

शाहरुख ने डायल-100 पर कॉल लगाकर पुलिस बुला ली। थोड़ी देर में फोरेंसिक अफसर, खोजी श्वान और पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। एसीपी नंदिनी शर्मा के मुताबिक महिला की उम्र लगभग 50 से 55 वर्ष के आसपास है। उसने साड़ी पहनी हुई थी। शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं नजर आ रहे है। इसलिए मौत की कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हुआ है।

एसीपी के मुताबिक पहनावे से महिला मजदूर वर्ग की लग रही है। पुलिस की तीन टीमें जांच में जुटी हुई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे है। गुमशुदा महिलाओं की भी जानकारी जुटा रहे है।

शाहरुख ने पुलिस को बताया रात करीब ढाई बजे तक लाइट गुल हो रही थी। तब तक तो किसी ने बोरी नहीं फेंकी। कॉलोनी में सन्नाटा होने के बाद ही बोरी फेंकी गई है। पुलिस के मुताबिक शरीर पर चोट भले ही न हो लेकिन हत्या की संभावना ज्यादा है।


Back to top button