.

संभागीय उड़न दस्ता टीम ने शराब दुकान के कर्मचारियों को मिलावट करते रंगे हाथों पकड़ा

बलरामपुर

 छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर विकासखंड के अंतर्गत सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान में शराब में पानी मिलावट करने का मामला सामने आया है। वहीं इस मामले में संभागीय उड़न दस्ता टीम ने शराब दुकान के कर्मचारियों को मिलावट करते रंगे हाथों पकड़ा है।

जानकारी के अनुसार, दुकान में रखें मेगडॉनल नंबर वन के एक बोतल एवं 8 पीएम व अन्य शराब में अंतर पाया गया तथा पानी के एक बोतल में 1 लीटर अंग्रेजी शराब अलग से रखा गया था, जिसे मिलावट के लिए उसे कर्मचारी यूज़ करने के लिए रखे थे। वहीं इस मामले में अधिकारियों ने दुकान का सीसीटीवी कैमरा चेक करना चाहा तो मॉनिटर खराब होना बताया गया।

बता दें, दुकान में मौजूद सेल्समैन नीरज गुप्ता एवं दीपक गुप्ता के विरुद्ध धारा 38 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं आबकारी विभाग बलरामपुर के अधिकारियों एवं प्लेसमेंट एजेंसी ईगल हंटर की मिली भगत भी सामने आ रही है।

पूरे मामले में जब हमने डिवीजन आबकारी अधिकारी रंजीत गुप्ता से बात की तो उन्होंने बताया, कि पिछले काफी समय से वाड्राफनगर शासकीय शराब दुकान की शिकायत मिल रही थी, जिसके तहत कार्रवाई की गई है। सभी कर्मचारियों को ब्लैकलिस्टेड कर दिया गया है और आगे भी उन पर नजर बनी रहेगी।


Back to top button