.

सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा- कांग्रेस को शहजादे की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी

झारखंड
झारखंड के चतरा में एक सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला किया। उन्होंने कहा कि एनडीए 400 सीटों के आंकड़े को पार करेगी। वहीं कांग्रेस को शहजादे की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी। पीएम मोदी ने कहा कि जेएमएम व कांग्रेस के नेताओं के घर से नोटों के पहाड़ निकल रहे हैं। इनसे देश को बचाने की जरूरत है। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के एक बड़े नेता ने कहा कि चुनाव के बाद सभी छोटी पार्टियों का कांग्रेस में विलय हो जाना चाहिए। ये किसी कांग्रेस नेता का बयान नहीं है बल्कि ये एक बड़े नेता का बयान है। उनके मन में इतनी निराशा है कि वो अपनी पार्टी का अस्तित्व मिटाने की सोच रहे हैं, वो INDI गठबंधन में शामिल पार्टियों का अस्तित्व मिटाना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि कांग्रेस और उनके सहयोगी भी एक साथ हैं। विपक्ष में रहने के लिए आवश्यक 10% सीटें भी नहीं मिलेंगी।

पीएम मोदी ने कहा कि JMM, कांग्रेस और INDI गठबंधन के कर्म और उनकी सोच से देश को बचाना समय की मांग है। आपने देखा कि कैसे JMM और कांग्रेस के पास से नोटों के पहाड़ बरामद हो रहे हैं। यहां मंत्री व उनके पीए और पीए के नौकर के पास से नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं। मैंने इतनी मात्रा में अपनी जिंदगी में नोट कभी नहीं देखे और वे इतने बेशर्म और अज्ञानी हैं। आप सोच कर देखें कि अगर नौकरों के पास से नोटों के ढेर मिल रहे हैं, तो उनके मालिकों के पास कितना काला धन होगा। कांग्रेस सांसद के पास से 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम बरामद हुई थी।

शहजादे को उनकी उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी
पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए न केवल दिल्ली में 400 का आंकड़ा पार करेगी, बल्कि जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, वहां बहुमत सीटें जीतकर सरकार भी बनाएगी। 'शहजादा' और उनकी पार्टी को उनकी उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी।


Back to top button