.

जूस पीने को लेकर मोहल्ला इकरार नगर में दो पक्षों में मारपीट, हुई पत्थरबाज़ी

अमरोहा

अमरोहा के मोहल्ला इकरार नगर में जूस पीने को लेकर हुए पथराव के बाद पुलिस ने 47 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसमें 40 लोग अज्ञात शामिल हैं। जबकि, दोनों पक्ष के सात लोगों को नामजद किया गया है। मारपीट की यह घटना बुधवार को अमरोहा नगर के मोहल्ला इस्लामनगर में हुई थी।

यहां पर मोहल्ला इकरार नगर का रहने वाला युवक जूस का ठेला लगाता है। बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे तीन महिलाएं ठेले पर जूस पीने के लिए खड़ी थीं। तभी, नौगांवा सादात थानाक्षेत्र के सैदपुर इम्मा गांव निवासी दो-तीन युवक भी जूस पीने पहुंच गए।

आरोप है कि युवक महिलाओं से पहले जूस देने की जिद करने लगे। बस इसी बात को लेकर जूस विक्रेता से कहासुनी हो गई। तभी आरोपियों ने जूस विक्रेता पर हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया।

घटना में दोनों पक्ष के छह लोग घायल हो गए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बिगड़ते हालात संभाले। पुलिस को देखकर आरोपी मौके से भाग निकले। जबकि, घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। देर रात तक दोनों पक्ष समझौता करने लगे।

सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि मामले में रज्जाक चौकी प्रभारी राकेश बंसल की तहरीर पर मोहल्ला इकरार नगर के रहने वाले कासिम, मौसम, समीर, आसमा सैदपुर इम्मा गांव के रहने वाले सरताज, हारून, दिलशाद और 30- 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

इन धाराओं में दर्ज की गई रिपोर्ट
मामले में आईपीसी की धारा 147, 148, 336, 323, 504, 506, 427, 553 और आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम की धारा 7 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।


Back to top button