.

पुत्र की मौत से कुंठित पिता ने गांव के ही युवक की कर दी हत्या

  • पुत्र की मौत से कुंठित पिता ने गांव के ही  युवक की कर दी हत्या
  • चार दिनों में पुलिस ने किया हत्या का खुलासा
  •  हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 बड़ामलहरा

12 दिन पहले आरोपी के लड़के की सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत, आक्रोशित होकर बदला लेने के नियत से यात्रा में साथ वाले की कर दी हत्याबीते दिनांक 23 मई 2024 को थाना बमनोरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मवई में तालाब के पास आम रास्ते में एक मृत व्यक्ति के पड़े होने की सूचना मिली जिसे 108 एमबोलेंश की मदद से घायल सुरेंद्र सेन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुवारा लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया ।

और डॉक्टरों के घुवारा बमनोरा पुलिस को सूचित किया गया और तत्काल बमनोरा थाना प्रभारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घुवारा पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर एफएसएल एवं डॉग  स्क्वाड टीम के द्वारा जांच प्रारम्भ कर दी और तमाम साक्ष्य सबूतों एकात्रित कर आरोपी राजेन्द्र सिंह निवासी ग्राम मबई को गिरफ्तार कर लिया गया।

 आपको बता दे कि आरोपी राजेंद्र सिंह परमार निवासी मबई के बेटे की मृत्यु थाना शाहगढ़ जिला सागर में सड़क दुर्घटना के दौरान हुई थी। और उस समय वाहन में उसके लड़के जितेन्द्र सिंह के साथ सुरेंद्र सेन भी साथ में था सड़क दुघर्टना में आरोपी के बेटे की मौत हो गई और मृतक सुरेंद्र सेन उस वक्त बच गया था इसी बात से आरोपी राजेंद्र सिंह सुरेंद्र सेन से आक्रोश में था कि उसके साथ जाने के कारण ही उसके बेटे की मृत्यु हुई है। इसी कारण हुए विवाद में आरोपी ने मृतक सुरेंद्र सेन पर फावड़ा से प्रहार कर दिया जिसमे सुरेंद्र सेन की मृत्यु हो गई।

पुलिस द्वारा आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त फावड़ा जप्त किया गया एवं आरोपी को न्यायालय पेश किया वही न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया।

इस कार्यवाई में थाना प्रभारी बमनोरा मनोज गोयल, उपनिरीक्षक राजेश तिवारी चौकी प्रभारी रामटोरिया भूमिका रही।

एसडीओपी रोहित सिंह अलावा


Back to top button