.

Telegram ने दी गुड न्यूज! फ्री यूजर्स को मिलेंगे टेलीग्राम का प्रीमियम फीचर्स, मिला नया अपडेट | ऑनलाइन बुलेटिन

नई दिल्ली | [ गैजेट्स बुलेटिन] | भारत में Telegram ऐप की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। लेकिन चैटिंग और मेसेजिंग ऐप्स का मार्केट सीमित है। बीते दिनों टेलीग्राम (Telegram) ने यूजर्स के लिए अपनी सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा Telegram Premium लॉन्च की है, जिसका सब्सक्रिप्शन लेने पर कुछ खास फीचर्स मिलते हैं। नया अपडेट इनमें से कुछ फीचर्स सभी फ्री यूजर्स के लिए भी लेकर आया है।

 

टेलीग्राम ने घोषणा की है कि इसके लेटेस्ट अपडेट में यूजर्स को नए फीचर्स और इमोजीस का ऐक्सेस मिलने जा रहा है। कंपनी ने बताया है कि इन इमोजीस के साथ यूजर्स चैटिंग के दौरान अपनी भावनाएं बेहतर ढंग से व्यक्त कर पाएंगे और ये किसी भी अन्य ऐप में मिलने वाले इमोजीस से बेहद अलग हैं।

 

प्रीमियम यूजर्स अटैच कर सकेंगे कई रिऐक्शंस

 

कंपनी ने बताया है कि नए अपडेट के बाद टेलीग्राम प्रीमियम यूजर्स को कस्टम इमोजीस का अनोखा कलेक्शन मिलेगा। हजारों इमोजीस में से चुनने की प्रक्रिया आसान बनाने के लिए उन्हें अब हर मेसेज पर 3 रिऐक्शंस तक अटैच कर सकेंगे।

 

सभी यूजर्स को मिलेंगे कई प्रीमियम फीचर्स

 

टेलीग्राम ने ब्लॉग पोस्ट में बताया है कि सभी यूजर्स को अब दर्जनों रिऐक्शंस का ऐक्सेस दिया जा रहा है। कंपनी ने कहा है, “सभी यूजर्स को कई रिऐक्शंस का ऐक्सेस दिया जा रहा है, जिनमें वे रिऐक्शंस भी शामिल हैं जो अब तक केवल टेलीग्राम प्रीमियम के साथ ही मिल रहे थे।”

 

नाम के साथ दिखा सकेंगे एनिमेटेड इमोजी

 

प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर्स को अपडेट के साथ एक फीचर दिया गया है, जिसके जरिए वे अपने नाम के साथ एनिमेटेड इमोजी दिखा सकेंगे। इस कस्टम स्टेटस को प्रीमियम बैज की जगह दिखाया जाएगा। इसकी मदद से बाकियों को यूजर के मूड का पता चल सकेगा।

 

 

YouTube लाया मोटी कमाई का नया प्लान, अब यहां से भी पैसे कमा सकेंगे YouTubeber | ऑनलाइन बुलेटिन

 

Related Articles

Back to top button