.

कवर्धा सड़क हादसे के मृतकों के बच्चों की शिक्षा और शादी का खर्च उठाकर रोजगार में भी करूंगी मदद : भावना बोहरा

कबीरधाम.

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के पंडरिया ब्लॉक अंतर्गत कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम बाहपानी में रविवार दोपहर को एक पिकअप वाहन 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई थी। भाजपा विधायक भावना बोहरा ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह इन परिवारों के 20 बच्चों की शिक्षा और शादी का खर्च उठाएंगी।

भाजपा विधायक भावना बोहरा ने कहा, 'यह हृदय विदारक घटना है। हर कोई इस घटना से दुखी है, शोक संतप्त परिजनों से बात कर मैं व्यथित हूं। उनके दुख में हम सभी उनके साथ खड़े हैं। सीएम ने उनके लिए पांच लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है। इस इलाके के लोग मुझे प्यार से 'दीदी' कहते हैं, मैं उनकी हर संभव मदद करूंगी। मृतकों के जो बच्चे 18 साल से कम उम्र के हैं और उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया है, उनकी शिक्षा और शादी का खर्च मैं उठाऊंगी। ऐसे बच्चों की सख्या 20 है, हम उन्हें नौकरी दिलाने का भी प्रयास करेंगे।'

""BJP MLA Bhawna Bohra says, "This is a heart-rending incident…As the public representative of the area, I am sad too…I was distressed after speaking with the bereaved relatives…We all stand with them in their grief…CM has announced a compensation of Rs 5 Lakhs for… ""
https://t.co/WRMAt2sd9W pic.twitter.com/bfvTxhhEmQ


Back to top button