.

NHAI में लाखों की सैलरी वाली चाहिए नौकरी, तो तुरंत करें आवेदन, बस चाहिए होगी ये डिग्री

नईदिल्ली  
अगर आपके पास एमबीए की डिग्री है और नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में भटक रहे हैं, तो आपके लिए बेहतरीन मौका है. भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) ने मैनेजर-एचआर और एडमिन के पदों पर भर्तियां निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in के जरिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

उम्मीदवार जो भी एनएचएआई के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे 27 मई तक या उससे पहल अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से मैनेजर-एचआर और एडमिन के पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी इन पदों पर अप्लाई करने की सोच रहे हैं, तो नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को गौर से पढ़ें.

एनएचएआई के इस भर्ती के लिए कौन कर सकता है आवेदन
एनएचएआई भर्ती 2024 के तहत भरे जाने वाले पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

एनएचएआई में चयन होने पर मिलने वाली सैलरी
एनएचएआई भर्ती 2024 के लिए जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 17.42 लाख रुपये दिए जाएंगे.

एनएचएआई में नौकरी पाने की आयु सीमा
जो भी उम्मीदवार NHAI भर्ती 2024 के लिए अप्लाई कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे. साथ चयनित उम्मीदवार को दिल्ली में पोस्टिंग दी जाएगी. हालांकि विभाग की आवश्यकताओं के आधार पर भारत में कहीं भी स्थानांतरित किया जा सकता है.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

NHAI Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
NHAI Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

एनएचएआई में ऐसे करें आवेदन
एनएचएआई के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उन्हें निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन फॉर्म को भरकर सभी प्रासंगिक डॉक्यूमेंट्स के साथ hr.nhipmpl@nhai.org पर ईमेल के जरिए भेज सकते हैं.


Back to top button