.

नोएडा में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी

नोएडा

नोएडा में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर दो कार मालिकों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद दबंगों ने गाड़ी से लाठी-डंडा निकालकर दूसरी कार वाले व्यक्ति को बुरी तरह पीट दिया. पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

सेंट्रल नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में बीते सोमवार को खेड़ा चौहानपुर के पास सीएनजी पंप पर मृतक अमन अपनी कार में ईंधन भरवाने के लिए गया था तभी कार को लाइन में लगाने को लेकर दूसरी कार में सवार दबंगों से उसका विवाद हो गया. जिसके बाद दबंगों ने गाड़ी से लाठी-डंडे निकालकर अमन को बुरी तरह पीट दिया. इस मारपीट में अमन गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ित को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.  

सीएनजी भराने के लिए हुआ था विवाद
एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा ह्रदयेश कठेरिया ने बताया कि बीती 13 मई को थाना ईकोटेक 3 के अंतर्गत खेड़ा चौहानपुर सीएनजी पंप पर अमन और आरोपी अज्जू का लाइन में लगने के लिए विवाद हो गया, जिसके बाद अजय उर्फ अज्जू ने अपने मित्र अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अमन को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना ईकोटेक तीन पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए चार घंटे के अंदर ही नामजद आरोपी खेड़ा चौहानपुर निवासी अजय उर्फ अज्जू और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी अजय की कार को भी कब्जे में ले लिया गया है. कार पर ब्लड लगा हुआ था, उसका सैंपल भी लिया गया है. वहीं इस मामले में फरार चल रहे तीसरे आरोपी को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


Back to top button