.

चंदेरी में बच्चों को उल्टा लटकाकर पीटता रहा निर्दयी बाप, वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा

अशोकनगर
 मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी कस्बे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपने दो मासूम बच्चों को पैरों में कपड़ा बांधकर उल्टा लटका दिया और उन्हें बुरी तरह पीटा।

मासूम बेटा-बेटी चीखते हुए दया की भीख मांगते रहे, लेकिन निर्दयी पिता का दिल नहीं पसीजा। इतना ही नहीं, उसने दोनों को पीटने का वीडियो भी बनाया और अपनी पत्नी को भेज दिया, जो ललितपुर में रहती है। मां ने जब यह वीडियो देखा तो उसके होश उड़ गए।

महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस आरोपित के घर पहुंची और बच्चों का उसके चंगुल से छुड़ाकर मां को सौंप दिया। आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीटे जाने की वजह से बच्चों के शरीर पर निशान पड़ गए।

पुलिस ने बच्चों को किया रेस्क्यू

अशोक नगर पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार जैन ने बताया कि चंदेरी में रहने वाले भगवान दास परिहार द्वारा अपने दोनों बच्चों के साथ मारपीट करने एवं उन्हें उल्टा लटकाए जाने के वीडियो मिले थे। शिकायत के बाद चंदेरी पुलिस उक्त व्यक्ति के घर पहुंची और वहां से बच्चों को रेस्क्यू कर उनके पिता के खिलाफ मारपीट की धाराओं एवं बच्चों के साथ क्रूरता बरतने पर किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

अलग रहती है पत्नी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भगवानदास की पत्नी उसे छोड़ कर ललितपुर में अपने पहले पति के बच्चों के साथ रहती है। भगवान दास के साथ उसकी यह दूसरी शादी थी। जिन बच्चों के साथ मारपीट की गई है, वे भगवानदास के ही हैं।

बच्चों को खिला रहा था खाना

पुलिस जब भगवानदास परिहार के घर पहुंची। उस समय वह बच्चों को अपने हाथ से खाना खिला रहा था। अकेला होने की वजह से भोजन वही बनाता है। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। यहां भगवानदास ने बताया कि वह बच्चों से बहुत प्यार करता है। पत्नी उससे अलग रहती है। पत्नी को साथ रहने के लिए समझाने की कोशिश में उसने ऐसा किया।

पुलिस ने बच्चों से पूछा कि वे किसके पास रहना चाहते हैं तो उन्होंने मां के पास रहने की बात कही। इस पर उन्हें मां के साथ भेज दिया गया।

 


Back to top button