.

पटना-बिहार में अपराधियों ने बालू कारोबारी को गोलियो से भूना

पटना.

पटना के पालीगंज अनुमंडल के सिगरी खीरी मोर बॉर्डर पर बाइक सवार अपराधियों ने बालू कारोबारी को गोलियों से भून डाला। इस घटना में बालू व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पालीगंज अनुमंडल पदाधिकारी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना की पुष्टि करते हुए पालीगंज अनुमंडल पदाधिकारी प्रीतम कुमार ने बताया कि मामला पुरानी दुश्मनी का प्रतीत हो रहा है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि सुगम टोला निवासी गणेश यादव (35) अपने बाइक से बालू घाट से घर लौट रहे थे। इसी क्रम में पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने सिगोरी मोड़ बॉर्डर के पास उन्हें गोलियों से भून डाला। घटना के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। घटना को लेकर पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी प्रीतम कुमार ने बताया कि गणेश यादव पूर्व के कई मामले में भी नामजद रहे हैं। उन्होंने बताया कि छानबीन में यह बात सामने आयी है की आपसी पुरानी रंजिश को लेकर अपराधियों के द्वारा गणेश यादव को गोली मारी गई है, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना होते ही स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

घटना स्थल पर सीसीटीवी नहीं
पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी प्रीतम कुमार ने बताया कि आसपास दूर-दूर तक कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है, जिससे अपराधियों के और घटना की गतिविधि का फुटेज देखा जा सके। पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि परिवार के लोगों से हत्या के संबंध में पूछताछ करने का प्रयास किया जा रहा है। पूछताछ के बाद ही यह मामला स्पष्ट हो सकेगा कि गणेश यादव का किन-किन लोगों से विवाद चल रहा था।


Back to top button