.

कंगना रनौत के पास करोड़ों के हीरे, LIC की 50 पॉलिसी, इतनी प्रॉपर्टी… एक-एक डिटेल जान लीजिए

मंडी
 हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बॉलीवुड अभिनेत्री और बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। चुनाव आयोग में जमा कराए गए शपथ पत्र के जरिए कंगनन की आय की जानकारी सामने आई है। नामांकन पत्र के साथ दाखिल हलफनामे में उन्‍होंने अपनी संपत्ति का पूरा ब्‍यौरा दिया है। कंगना नेजानकारी दी कि उनके पास कुल 91 करोड़ 50 लाख रुपए की चल-अचल संपत्ति है। इसमें कुल 28.73 करोड़ की चल संपत्ति और 62.92 करोड़ की अचल संपत्ति है। कंगना के एलआईसी की 50 पॉलिसी ले रखी हैं। कंगना ने दस-दस लाख रुपए मूल्य की ये पॉलिसी चार जून, 2008 को ली हैं। इसमें 10-10 लाख की 49 पॅालिसी और 5 लाख रुपए की एक पॉलिसी शामिल हैं। कंगना ने 1.20 करोड़ रुपए का कैपिटल इनवेस्टमेंट भी किया है।

कंगना के पास करोड़ों के हीरे और सोना
कंगना ने अपने चुनाव हलफनामे में बताया है कि वो 12वीं पास है। कंगना के पास सोने-चांदी के गहनों की भी भरमार है। उनके पास इस समय 6 किलो से ज्या सोना है। इस सोने की कीमत पांच करोड़ रुपए बताई गई है। कंगना के पास 3 करोड़ रुपये के हीरे भी है। इसके अलावा उनके पास 50 लाख मूल्य की साठ किलो चांदी भी है।

महंगी गाड़ियों से लेकर स्कूटर तक
कंगना महंगी गाड़ियों की भी शौकीन है। इस समय उनके पास दो मर्सिडीज कारे हैं। उनके पास 58 लाख की मर्सिडीज बेंज और 3.91 करोड़ की मर्सिडीज मेबैक है। इसके अलावा उनके पास 98 लाख रुपए की बीएमडब्ल्यू कार और 53 हजार रुपए का एक वेस्पा स्कूटर भी है। यही नहीं, कंगना ने अपने सगे संबंधियों को भी करोड़ों रुपए ऋण के रूप में दे रखे हैं।


Back to top button