.

PM का इंडिया गठबंधन पर तीखा हमला- SC, ST और पिछड़ों का आरक्षण छीनने वालों के सामने खड़ा है मोदी

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विंध्य भूमि में इंडी गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए कहा कि यह लोग आरक्षण समाप्त कर मुसलमानों को देना चाहते हैं लेकिन एससी, एसटी और पिछडों का आरक्षण छीनने वालों के सामने मोदी खड़ा है। एनडीए की अपना दल प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल और सोनभद्र से इसी दल की रिंकी कोल के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने आरक्षण के मुद्दे पर इंडी गठबंधन पर हमला बोला।

प्रधानमंत्री मोदी ने समाजवादी पार्टी  और कांग्रेस पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि यह गठबंधन दलितों और पिछड़ों का आरक्षण खत्म कर मुस्लमानों को देना चाहते हैं। यह मोदी की गारंटी है कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होने देंगे। इन लोगों के निशाने पर संविधान भी है लेकिन इनके सामने मोदी खड़ा है। सपा ने 2012 और 2014 में अपने घोषणा पत्र में बाकायदा घोषणा की थी कि दलितों, पिछड़ों को मिलने वाले आरक्षण की तरह मुसलमान को दिया जाएगा। पुलिस और पीएसी में 15 प्रतिशत का रिजर्वेशन दिया जाएगा।

मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन पांच साल में पांच प्रधानमंत्री के शर्त पर चुनाव लड़ रही है। ये देश के लिए नहीं बल्कि अपनी कुर्सी बचाने में ही रहेंगे जबकि देश को मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए। आप लोग मकान बनाने के लिए भी बार-बार मिस्त्री नही बदलते यह तो मजबूत देश की बात है। देश इस बार फिर मोदी सरकार बनाने का मन बना लिया है और जनसमर्थन मिल रहा है। समाजवादी पार्टी को वोट दे कर वोट बर्बाद न करें। जैसे डूब रही कम्पनी में कोई शेयर नहीं लेता है वैसे डूब रहे विपक्ष को वोट दे कर बर्बाद न करें।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस और सपा घोर सांप्रदायिक, घोर जातिवादी  और घोर परिवारवादी हैं। इसी आधार पर फैसला लेते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा के शासन काल में माफिया से जनता कांपती थी, अब माफिया कांप रहे हैं। माफिया को कानून का कोई भय रहता था। उन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त रहता था। जमीन पैसा कब छिन जाएगा पता नहीं रहता था। अब माफिया गिरी समाप्त हो गई है।

 


Back to top button