.

Kangana Ranaut पर विवादित पोस्ट से गरमाई राजनीति, कांग्रेस प्रवक्ता Supriya Shrinate ने दी सफाई, महिला आयोग की चुनाव आयोग से एक्शन की मांग

मंडी
हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी प्रत्याशी बनाई गईं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की अभद्र पोस्ट का मामला सनसनीखेज हो गया है। इस मुद्दे को लेकर जहां एक तरफ बीजेपी काफी आक्रामक हो गई है। वहीं अब राष्ट्रीय महिला आयोग भी एक्शन में आ गया है। आयोग नेे अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है। श्रीनेत के अलावा किसान कांग्रेस के प्रदेश संयुक्त समन्वयक अहीर ने भी रनौत के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी।

चुनाव आयोग से शिकायत

राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा कि आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर श्रीनेत और अहीर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा कि वह सुप्रिया श्रीनेत के अपमानजनक आचरण से हैरान है। इस मामले में कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत को जवाब देते हुए कहा कि हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर ने की अभद्र टिप्पणी

कंगना रनौत के बारे में सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर ने सोशल मीडिया पर अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की। ऐसा व्यवहार महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने निर्वाचन आयुक्त को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बीजेपी नेताओं का आक्रामक जवाब

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर बग्गा ने भी कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। बग्गा ने कहा कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा बेनकाब हो गया है। राहुल गांधी की करीबी सुप्रिया ने कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा एक बार फिर सभी को दिखा दिया है। वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि यह घिनौनापन से भी आगे है। उन्होंने कंगना पर श्रीनेत के इस तरह के कमेंट्स करना बेहद शर्मनाक बताया है।


Back to top button