.

Job Bulletin: स्टेट ओपन यूनिवर्सिटी में 48 पदों पर होगी अस्थाई भर्ती, जल्द शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन

रांची | [जॉब बुलेटिन] | Job Bulletin: झारखंड स्टेट ओपन यूनिवर्सिटी में फिलहाल 48 पदों पर संविदा आधारित नियुक्ति हो सकेगी। राज्यपाल रमेश बैस ने विश्वविद्यालय के प्रस्ताव पर अपनी सहमति दे दी है। राज्यपाल ने झारखंड ओपन यूनिवसिर्टी एक्ट के सेक्शन 48 के अंतर्गत अस्थाई नियुक्ति के प्रावधान के तहत अपनी स्वीकृति दी है। 

 

अस्थाई नियुक्ति अधिकतम तीन वर्षों या सरकार के स्तर से स्थाई नियुक्ति के लिए पद सृजन होने तक, जो पहले लागू हो के लिए हो सकेगी।

 

ओपन यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आने वाले 15 स्कूलों में कुल 30 असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति होगी। हर स्कूल में दो असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति अस्थाई रूप से हो सकेगी।

 

कुलपति के दो निजी सचिव, एक अकाउंटेंट, दो एलडीसी, तीन डाटा इंट्री ऑपरेटर, एक रिसेप्शनिस्ट, दो ड्राइवर, एक गार्ड, दो मल्टी टास्क स्टाफ, प्यून और स्वीपन के दो-दो पदों पर अस्थाई नियुक्ति हो सकेगी।

 

बता दें कि नई शिक्षा नीति के तहत विभिन्न विषयों के विभाग को स्कूल माना गया है।

 

ये भी पढ़ें:

पिता ने 10 साल की मासूम बेटी से छोटे भाई के सामने किया बलात्कार, बेटे के विरोध करने पर मारा था मुक्का; 20 साल की कठोर कैद, जुर्माना भी | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन

 

Job Bulletin : छत्तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला, अधिकारियों के 400 पदों पर सीधी भर्ती | ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन
READ

Related Articles

Back to top button