.

UP के उन्नाव में पुलिस की शर्मनाक हरकत, महिलाओं के सामने कुर्सी पर अंडरवियर में बैठ गया दारोगा, लाइन हाजिर, देखें वीडियो

उन्नाव

 उन्नाव में एक दारोगा का अमर्यादित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां चौकी के सामने हो रही भागवत कथा में महिलाओं के सामने दारोगा अर्धनग्न हालत में कुर्सी पर अंडरवियर में बैठ गए, जिसकी वजह से कथा में बैठी महिलाएं और लड़कियां अपना मुंह घुमाकर बैठने को मजबूर हो गईं.  

दारोगा उन्नाव जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र की कोल्हुआगाड़ा चौकी में तैनात हैं. दारोगा जी की इस हरकत से महिलाएं मुड़कर बैठ गईं, लेकिन उन्हें शर्म नहीं आई और वो इसी तरह कुर्सी पर बैठे रहे. इस अमर्यादित घटना का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है कि उन्नाव पुलिस कैसी है, जिसको बिलकुल शर्म नहीं है.  

एसपी ने दिए जांच के आदेश

इस वीडियो में दिखाई दे रहे दारोगा का नाम रामनिवास यादव है, जोकि कोल्हुआगाड़ा पुलिस चौकी में तैनात है. एक ओर दारोगा का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने सीओ बीघापुर को जांच करने के आदेश दिए हैं, वहीं दूसरी ओर दारोगा ने खुद वीडियो जारी कर सफाई भी दी है.  

दारोगा ने वीडियो जारी कर दी सफाई

दारोगा ने सफाई देते हुए कहा कि चौकी में नहाने की व्यवस्था खुले में है. इसलिए मैं जब नहाने गया और बनियान-तौलिया धुली, उतने में ही लाइट चली गई. जब लाइट चली गई तो सोचा अभी थोड़ी देर में लाइट आ जाएगी. इसलिए मैं चौकी पर पड़ी कुर्सी पर बैठ गया. भागवत की कलस यात्रा निकलने वाली थी. महिलाएं आ-जा रही थीं कुछ महिलाएं बैठी भी थीं पर किसी ने मेरा वीडियो बना लिया और फिर वायरल कर दिया. 


Back to top button