.

Love Marriage के छह महीने बाद दो अलग कमरों में फंदे से झूलते मिले नवयुगल

पूर्णिया.

पूर्णिया में अलग-अलग कमरें में नवविवाहित दंपति की लाश मिली है। पुलिस का कहना है कि दोनों ने आपसी कलह के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच को लेकर सोमवार की सुबह एफएसएल की टीम बुलाई गई है। घटना रविवार देर रात्रि मीरगंज थाना क्षेत्र के बघवा गांव की है।

मृतक की पहचान रिशु मंडल (23) और पत्नी रंजन देवी (21)  के रूप में की गई हैं। दोनों की शादी 6 माह पूर्व ही प्रेम विवाह हुई थी।स्थानीय लोगों का कहना है कि रिशु मंडल एवं रंजना देवी की 6 माह पूर्व ही प्रेम विवाह हुई थी। रंजना देवी बघवा गांव की ही रहने वाली है। दोनों ने परिवार की मर्जी के बगैर 6 माह पूर्व प्रेम विवाह कर लिया था। शादी के बाद से दोनों खुशी-खुशी अपने घर में रह रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि घटना के समय मृतक रिशु मंडल के पिता और घर के दूसरे लोग मकई का भूट्ठा छिलवाने के लिए खेत गए थे। जब खेत से वापस घर लौटे तो पाया कि उनके घर का दोनों कमरा अंदर से बंद है।  काफी खटखटाने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो लोगों ने पाया कि पति-पत्नी दोनों छत के फंखे से फांसी लगाकर झूल चुके थे। यह नजारा देखते ही घर में कोहराम मच गया। लोगों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया और फिर पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर मृतक रंजना की मां घटनास्थल पर पहुंचकर दहाड़ मार कर रो रही है। वहीं लोग तरह-तरह की बातें भी कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि इस घटना के क्या कारन हैं यह किसी को नहीं पता है।

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पर मीरगंज थाना के पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल  भिजवाया। उधर, स्थानीय लोग भी इस बात को लेकर चकित हैं कि आखिर दोनों ने किस बात को लेकर इस तरह का कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Back to top button