.

सोनिया दुहन ने NCP को कहा अलविदा, बोलीं- सुप्रिया ताई की वजह से छोड़ी पार्टी

मुंबई
 महाराष्ट्र में शरद पवार की एनसीपी को एक और बड़ा झटका लगा है। पूर्व एनसीपी-एससीपी छात्र संघ अध्यक्ष सोनिया दुहन ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा की पार्टी में कुछ भी ठीक नहीं है। सेल्फी डाल देने से, सोशल मीडिया पर फोटो डाल देने से पार्टी नहीं चलती। पार्टी को पार्टी के तरीके से चलाना पड़ता है। ये बात सुप्रिया ताईं और उनके आसपास के लोगों को समझनी पड़ेगी। पार्टी ऐसे लोगों से नहीं चलेंगे जो लीडर नहीं है। मैं ये पार्टी छोड़ रही हूं। पूरे जिम्मेदारी के साथ ये कह रही हूं कि सुप्रिया ताई की वजह से मैं पार्टी छोड़ रही हूं। धीरज शर्मा ने पार्टी सुप्रिया ताई की वजह से छोड़ी है। हम दोनों ने सिर्फ और सिर्फ सुप्रिया ताई की वजह से पार्टी छोड़ी है।

उन्होंने कहा कि मैं अब शांति से घर में बैठूंगी। न मैं किसी से बात करूंगी ने किसी से पार्टी छुड़वाऊंगी। लेकिन धीरज शर्मी जी के साथ काफी लोग गए हैं। उनके भी यही कारण है। कभी आजतक सुधबुध ही नहीं ली गई। मुझे नहीं पता बाकी लोगों का क्या मत है। मेरा पार्टी छोड़ने का कारण सिर्फ सुप्रिया ताई है। जब साहब सब संभाल रहे थे तब सब ठीक चल रहा था। अब ऐसा क्या हो रहा है। मैं किसी खुशी में ये निर्णय नहीं लिया है। मैंने इसके बाद क्या करना है कि इसपर मैंने कोई फैसला नहीं किया है।

मैं शरद पवार को नहीं छोड़ रही
पार्टी से इस्तीफा देने बाद दुहन ने कहा कि मैंने शरद पवार को नहीं छोड़ा है मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कौन फैला रहा है। मैं अजित पवार की पार्टी में शामिल नहीं हुई हूं। सुप्रिया सुले को सोचना चाहिए कि दशकों से शरद पवार के साथ जुड़े रहे नेता पार्टी क्यों छोड़ रहे हैं। मैं जिम्मेदारी के साथ ये बात कह रही हूं कि मैंने सुप्रिया ताई की वजह से पार्टी छोड़ने का निर्णय लिया है।

धीरज शर्मा ने भी छोड़ी पार्टी
बता दें कि सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार के नेतृत्व वाले एनसीपी (एसपी) की युवा विंग के अध्यक्ष धीरज शर्मा ने अजित पवार की उपस्थिति में असली एनसीपी की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। इस मौके पर अजित पवार गुट के तमाम बड़े चेहरे भी मौजूद रहे। धीरज शर्मा ने पार्टी छोड़ने से पहले फेसबुक पर लिखा था कि मैं धीरज शर्मा हूं, मैं राष्ट्रवादी शरद चंद्र पवार पार्टी द्वारा दिए गए सभी पोस्ट से खुद को मुक्त कर रहा हूं।


Back to top button