.

NEET की तैयारी कर रहे छात्र ने इंदौर में लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

 इंदौर

 इंदौर शहर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रहने वाले एक छात्र ने रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र के कमरे से सुसाइड नोट मिला है जिसमे उसने लिखा कि “मैं  जीवन में सफल नहीं हो पाया। और इस घटना के लिए किसी को परेशान नहीं किया जाए।” मृतक  छात्र इंदौर में रहकर मेडिकल एंट्रेंस NEET की तैयारी कर रहा था। सूचना के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

टीआई राजकुमार यादव के मुताबिक छात्र शिवनी जिले का रहने वाला है। छात्र कुछ समय पहले इंदौर के भंवर कुआ में भोला राम उस्ताद मार्ग पर एक किराये के कमरे में रहकर NEET की तैयारी कर रहा था। कुछ समय पहले ही उसने एसएससी परीक्षा पास की थी जिसके बाद छात्र पीएससी  की तैयारी में जुट गया था। दोस्तों ने बताया की वो परीक्षा को लेकर काफी चिंतित रहा करता था। जानकारी के मुताबिक पढ़ाई को लेकर डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। पुलिस द्वारा उसके दोस्तों और कोचिंग के टीचर से भी इस घटना को लेकर चर्चा की जाएगी।

जानकारी के अनुसार मृतक छात्र का बड़ा भाई डॉक्टर है। वही पिता भी पुलिस डिपार्टमेंट में है। जो श्योपुर में हेड कास्टेबल के पद पर पदस्थ है। उसने एसएससी परीक्षा क्लियर करने के बाद पीएससी की तैयारी शुरू की थी और वो पढ़ने में काफी अच्छा था लेकिन उसके इस कदम से पूरा परिवार सदमे में है। लेकिन छात्र ने जिस तरह से सुसाइड नोट में किसी को परेशान न करने की बात लिखी है उस बिंदु पर पुलिस जांच करेगी।


Back to top button