.

15 हजार रुपये तक की छूट के साथ घर ले जाये 43 Inches Smart TV

नई दिल्ली

इस समय हर किसी पर आईपीएल का जोश चढ़ा हुआ है। इसके लिए लोग स्टेडियम में जाकर या फिर घर पर ही Smart TV में स्टेडियम वाली फीलिंग ले लेते हैं। अगर आप भी आईपीएल मैच के फैन है और लाइव आईपीएल का मजा लेना चाहते हैं, तो इन 43 Inches Smart TV को खरीद सकते हैं। यह टीवी घर कोई स्टेडियम में बदल देंगे। इनमें पांच ब्रैंडेड टीवी के ऑप्शन दिए गए हैं, जिनमें से एक ऑप्शन को चुनकर आप आर्डर कर सकते हैं।

इन Smart TV में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं, जिसके चलते इन्होंने मार्केट में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। इनमें आप मैच के अलावा मनपसंद मूवी सीरीज का भी मजा ले सकते हैं। यह टीवी मल्टीपल कनेक्टिविटी के साथ आते हैं, जो आसानी से सेटअप किए जा सकते हैं।

Hisense 108 cm (43 inches)
यह 24 वाट के पावरफुल आउटपुट स्पीकर और रिमार्केबल साउंड क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस वाला बढ़िया HD Smart QLED TV है। इसमें आप मूवी, म्यूजिक या मैच का जबरदस्त साउंड क्वालिटी में मजा ले सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में वाई-फाई और ब्लूटूथ के साथ एचडीएमआई पोर्ट और यूएसबी की कनेक्टिविटी का फंक्शन दिया है, जिससे आप किसी भी डिवाइस को आसानी से कनेक्ट कर सकेंगे। फ्लोटिंग डिस्प्ले डिजाइन वाला यह स्मार्ट टीवी आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस देगा।

Samsung 108 cm (43 Inches)
यह हार्इ डिमांडिंग वाला ब्रैंडेड स्मार्ट एलईडी टीवी 1 बिलियन कलर के साथ आता है। इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ की मल्टीपल कनेक्टिविटी मिलेगी। इस स्‍मार्ट टीवी में दी गई दमदार आवाज डीजे जैसी फीलिंग देगी। 4K क्रिस्टल प्रोसेसर वाला यह स्मार्ट टीवी आसानी से सेटअप हो जाता है। इस Samsung HD Smart LED TV को कंट्रोल करने के लिए वॉइस असिस्टेंट वाला स्मार्ट रिमोट दिया है।

Sony Bravia 108 cm (43 inches)
सोनी ब्रैंड का यह स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी रि‍जोल्यूशन ओर 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ मिल जाएगा। इसमें बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के साथ 178 डिग्री का वाइड व्यू एंगल दिया है। यह Sony Bravia Smart TV 20 वाट के ओपन बैफल स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है। इसमें वॉइस सर्च, गूगल प्ले और गूगल टीवी जैसे कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं। x1 4K प्रोसेसर वाला यह स्मार्ट टीवी हाई स्पीड वर्क करेगा।

Redmi 108 cm (43 inches)
रेडमी ब्रैंड के इस Redmi Smart TV की बात की जाए तो इसमें आपको बढ़िया पिक्चर क्वालिटी के साथ लार्ज डिस्प्ले और 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी। इतना ही नहीं इसमें कंपनी की तरफ से 20 वाट का आउटपुट साउंड भी दिया है। मेटल बेजललेस डिजाइन वाला यह स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिजनी+ हॉटस्टार और यूट्यूब जैसी इंटरनेट एप्स को पूरा सपोर्ट करता है, जिसे आप वाई-फाई से कनेक्ट कर एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा ले सकते हैं।

Acer 109 cm (43 inches)  
यह एडवांस्ड आई सीरीज वाला स्मार्ट एलईडी टीवी है। इस टीवी में डुअल बैंड वाईफाई, ब्‍लूटूथ, एचडीएमआई, गेमिंग कंसोल और ब्‍लू रे प्‍लेयर की कनेक्‍टिविटी मिलेगी। यह स्मार्ट टीवी 30 वाट के हाई फिडेलिटी वाले स्पीकर के साथ आता है। इसमें आंखों की प्रोटेक्शन के लिए ब्लू लाइट रिडक्शन दिया है। इस Acer Smart LED Google TV को आप व्हाइट व्यूइंग एंगल से भी देख सकेंगे।


Back to top button