.

नाबालिग छात्रा का सालों से दैहिक शोषण करता रहा था शिक्षक

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही

गौरेला ब्लॉक में शिक्षक की काली करतूत सामने आई है. शिक्षक अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का सालों से दैहिक शोषण करता रहा. शादीशुदा होने के बाद भी छात्रा को शादी करने का प्रलोभन देता रहा. पीड़िता के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता के साथ गौरेला थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई.

गुरु-शिष्ट के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला गौरेला ब्लॉक स्थित स्कूल में पदस्थ शिक्षक महेंद्र सोनी है, जो अपनी ही स्कूल में पढ़ाई करने वाला छात्रा का 12 साल की उम्र से शारीरिक शोषण कर रहा था. यह पूरा मामला तब प्रकाश में आया, जब छात्रा शिक्षक से गर्भवती हो गई, जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन पीड़िता को साथ लेकर गौरेला थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 पॉक्सो, 294, 342, 376, 376 एन, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया. थाने में मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी शिक्षक महेंद्र सोनी फरार हो गया. वहीं अपराध दर्ज करने के बाद गौरेला पुलिस फरार शिक्षक की तलाश में जुट गई है.


Back to top button