.

नीतीश पर तेजस्वी का तंज, मोदी की गारंटी चाइनीज माल जैसी, हमारे चाचा की गारंटी ले तो मान जाएं

पटना
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर पर हमला बोला है। साथ तेजस्वी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज कसा। बुधवार को पूर्णिया में एक रैली के दौरान तेजस्वी ने कहा कि मोदी की गारंटी चाइनीज माल की तरह है, जो चुनाव के बाद एक्सपायर हो जाएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना सवालिया लहजे में पूछा कि हमारे चाचा की गारंटी ले तो हम मान जाएं। तेजस्वी ने सवाल किया कि डबल इंजन की सरकार में बिहार को क्या मिला है? 40 में से 39 सांसद बिहार के लोगों ने दिया, लेकिन बिहार को कुछ नहीं मिला।

आरजेडी नेता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री 2014 से वादा कर रहे हैं, लेकिन बेरोजगारी पर कुछ नहीं बोलते हैं। वह 400 सीटों पर बोल रहे हैं पर रोजगार पर नहीं बोलते हैं। तेजस्वी ने पूछा कि प्रधानमंत्री आने वाले समय में बिहार को क्या देंगे, क्या अलग से योजना है। उन्होंने कहा कि हम लोगों ने वादा किया कि भारत सरकार में जितने भी रिक्त पद हैं, सभी पर हम लोग नौकरी देंगे। हम लोगों ने बिहार में भी करके दिखाया है और देश में भी करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि किसी मां के लाल में दम नहीं है कि वह संविधान को खत्म कर दे।
 
इस दौरान तेजस्वी यादव ने परिवारवाद पर एनडीए पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी आ रहे हैं। वो लगातार परिवारवाद के बारे में वह बोलते रहे हैं, लेकिन अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के लिए करेंगे। उनकी कथनी और करनी में भारी अंतर है।

 


Back to top button