.

बांदा में तैनात कांस्टेबल की मौत से पूरा पुलिस महकमा गम में

बांदा

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक पुलिसकर्मी अपने पिता की तेरहवीं पर घर पहुंचा लेकिन उसी दिन उसकी भी मौत हो गई. बांदा में तैनात कांस्टेबल की मौत से पूरा पुलिस महकमा गम में डूब गया.

कांस्टेबल रविशंकर पुखरायां डिप्टी एसपी ऑफिस में पेशकार के पद पर तैनात थे, बीते 4 दिन पहले पिता की तेरहवीं में हिस्सा लेने घर पहुंचे थे जहां उनको खून की उल्टियां हुईं. इसके बाद परिजनों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी.

बताया जा रहा है कि हेड कांस्टेबल लिवर की बीमारी से पीड़ित थे, इस घटना के बाद पुलिस-प्रशासन के अफसरों ने परिजनों को सांत्वना दी है और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

बता दें कि हेड कांस्टेबल रविशंकर पुखरायां कानपुर के रहने वाले थे और बीते कई सालों से बांदा जिले में तैनात थे. पिछले दिनों उनके पिता की मौत हुई थी जिसके बाद वो तेरहवीं कार्यक्रम के लिए वह घर गए थे, वहां उनकी अचानक तबियत बिगड़ी और उन्हें खून की उल्टियां हुई. कानपुर के ही एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के दो बेटे और पत्नी का रो- रोकर बुराहाल है.  बांदा में एसपी सहित अन्य अफसरों ने घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी है, मृतक रविशंकर 1995 में पुलिस में भर्ती हुए थे और वो अभी हेड कांस्टेबल के पद पर काम कर थे.

 


Back to top button