.

नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, पुणे के बाद अब नागपुर में ओवर स्पीड कार ने 3 लोगों को मारी टक्कर

 नागपुर

महाराष्ट्र में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. पुणे में पोर्श कार कांड के बाद अब नागपुर में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने तीन लोगों को घायल कर दिया. इसके बाद लोग नाराज हो गए और उन्होंने कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी. यह घटना नागपुर के जेंदा चौक की है.

इस घटना को लेकर नागपुर पुलिस ने भी जानकारी दी है. नागपुर के डीसीपी गोरख भामरे ने कहा, कोतवाली पुलिस स्टेशन के जेंडा चौक इलाके में रात करीब 8:30 बजे एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से एक महिला, उसका बच्चा और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए.

अधिकारी ने कहा, घटना के बाद लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया और गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस ने 3 युवकों और कार चालक को हिरासत में लिया है. कार से शराब की बोतलें और नशीला पदार्थ बरामद हुआ. आरोपियों का मेडिकल टेस्ट कराया गया जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है.

बता दें कि बीते दिनों पुणे में 160 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से पोर्श कार चला रहा 17 वर्षीय नशे में धुत नाबालिग ने 24 साल  के अनीश अवधिया और अश्विनी कोस्टा को कुचल दिया. 

आरोपी नाबालिग को निचली कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ जमानत दे दी थी जिसे बाद में रद्द कर दिया गया. नाबालिग के पिता, प्रसिद्ध बिल्डर विशाल अग्रवाल हैं, जिन्हें संभाजीनगर में गिरफ़्तार किया गया था. इस मामले में टेम्प्रोरी रजिस्ट्रेशन यानी अस्थायी पंजीकरण के साथ इस गाड़ी का इस्तेमाल सिर्फ आरटीओ तक आने-जाने के लिए किया जा सकता था.
 

 


Back to top button