.

किर्गिस्तान में मेडिकल करने गए स्टूडेंट विजय ने कहा सामान्य हो रही स्थिति

बिलासपुर

मध्य एशियाई देश किर्गिस्तान में जारी हिंसा के बीच फंसे बिलासपुर के मेडिकल स्टूडेंट विजय मंडल ने राहत भरी खबर सुनाई है। एक घंटे पहले अपने पिता सुशांत मंडल से मोबाइल पर बात करते हुए कहा कि पापा स्थिति अब यहां सामान्य हो रही है। मंगल की रात 11 बजे थोड़ा तनाव था। प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों पर शिकंजा तेज कर दिया है। गुरुवार से कक्षाएं भी आफलाइन लगेंगे। जिसका आदेश जारी हो चुका है।

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का रहने वाला मेडिकल स्टूडेंट विजय मंडल मूल रूप से मस्तूरी का रहने वाला है। बताते चलें कि किर्गिस्तान की राजधानी बिश्केक में पिछले हफ्ते कुछ लोकल लोगों ने पाकिस्तान और मिस्र के छात्रों पर हमला कर दिया था। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद से मामला और भी बिगड़ गया।

13 मई को लड़ाई का जो वीडियो वायरल हुआ, उसमें पाकिस्तान और इजिप्ट के स्टूडेंट्स थे। घटना के बाद से विजय और उसके माता-पिता दीपिका मंडल और सुशांत मंडल काफी डरे सहमे हुए है।दोनों लगातार बेटे से फोन पर उसका हालचाल जान रहे है।

पिता सुशांत मंडल ने कहा कि हिंसक वारदात की खबर से सभी सहमें हुए थे लेकिन बुधवार दोपहर 1.30 बजे विजय ने मोबाइल पर फोन कर राहत की खबर दी। जिसके बाद से हम सभी के चेहरे पर थोड़ी मायूसी कम हुई है हालांकि बच्चे की चिंता अब भी है। विजय ने कहा कि कल से उसकी आफलाइन कक्षाएं लगेंगे। अभी तक आनलाइन हो रही थी।


Back to top button