.

VIRAL VIDEO : “मैं पापा की परी…”, जयमाल के वक्त भड़की दुल्हन स्टेज पर ही लेने लगी क्लास, फिर दूल्हे ने स्टेज से भाग के अपनी पूरी लाइफ बचा ली, नही तो जिंदगी भर रहता परेशान…

VIRAL VIDEO :

 

VIRAL VIDEO : नई दिल्ली | [वायरल वीडियो न्यूज बुलेटिन] | ऑनलाइन बुलेटिन : सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें शादी के दौरान हुए विवाद देखने को मिल जाते हैं। कई बार विवाद इतना बढ़ जाता है कि मामला मारपीट तक चला जाता है। कई बार शादी भी टूट जाती है। वायरल हो रहे वीडियो में जयमाल के दौरान दुल्हन को दूल्हे पर भड़कते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद दूल्हा भी नराज होकर स्टेज से उतरकर वहां से चला जाता है। लोग बोले- दूल्हे ने स्टेज से भाग के अपनी पूरी लाइफ बचा ली, नही तो जिंदगी भर परेशान रहता… (VIRAL VIDEO)

 

कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जयमाल के वक्त स्टेज पर ही दूल्हा और दुल्हन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो जाता है। विवाद से भड़की दुल्हन बनी पापा की परी ने स्टेज पर ही दूल्हे की क्लास लेने लगती है। जिसके बाद दूल्हा जयमाल छोड़ स्टेज से उतरकर चला जाता है। (VIRAL VIDEO)

 

बेचारे दूल्हे पर स्टेज में ही भड़क गई दुल्हन

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हा और दुल्हन जयमाला लेकर स्टेज पर खड़े हैं। दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाने वाले थे, सबसे पहले दुल्हन दूल्हे के गले में वरमाला पहनाती है। फिर जब दूल्हे की बारी आती है तो दुल्हन उस पर किसी बात को लेकर भड़क जाती है और उसे स्टेज पर ही जमकर सुनाने लगती है। वरमाला के दौरान वहां परिजन भी मौजूद थे। दुल्हन के इस हरकत को देख परिजन भी हैरान थे। हालांकि काफी देर तक दूल्हा चुपचाप सुनते रहा। इसके बाद दूल्हे ने दुल्हन को कुछ नहीं कहा और वरमाला किसी और के हाथों में थमाकर वहां से चलते बना। यह देख स्टेज पर मौजूद दुल्हन के परिजन परेशान हो गए और दूल्हे को रोकने की कोशिश करने लगे। (VIRAL VIDEO)

 

लोग वीडियो देख ऐसे कर रहे रिएक्ट

 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @byomkesbakshy नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- स्टेज से भाग के बंदे ने अपनी पूरी लाइफ बचा ली , जिंदगी भर परेशान रहता नही तो। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख लोगों ने देखा और 3 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि शादी से तुरंत पहले दुल्हन वालों से दहेज की मांग हुई थी, इसलिए दुल्हन नाराज थी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दूल्हा दूसरी लड़कियों को देख रहा था इसलिए दुल्हन नाराज हुई थी।(VIRAL VIDEO)

 

देखें वीडियो:

 

🔥 सोशल मीडिया

फेसबुक पेज में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://www.facebook.com/onlinebulletindotin

व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Cj1zs5ocireHsUffFGTSld

 

ONLINE bulletin dot। n में प्रतिदिन सरकारी नौकरी, सरकारी योजनाएं, परीक्षा पाठ्यक्रम, समय सारिणी, परीक्षा परिणाम, सम-सामयिक विषयों और कई अन्य के लिए onlinebulletin.in का अनुसरण करते रहें.

 

🔥 अगर आपका कोई भाई, दोस्त या रिलेटिव ऑनलाइन बुलेटिन डॉट इन में प्रकाशित किए जाने वाले सरकारी भर्तियों के लिए एलिजिबल है तो उन तक onlinebulletin.in को जरूर पहुंचाएं।


Back to top button