.

करौली में तेज रफ़्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

करौली.

करौली-सरमथुरा मार्ग स्थित एनएच-23 पर दीपपुरा पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने एनएच-23 पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची करौली सदर थाना पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया और मृत महिला का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया।

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। करौली सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। करौली सदर थाना अधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि अंगूरी देवी पत्नी नरोत्तम उम्र 70 साल निवास गोलरी थाना पहाड़गढ़ जिला मुरैना मध्य प्रदेश अपने पीहर छाबर गांव आई थी। दोपहर में वो अपने परिजन के साथ मोटरबाइक पर बैठकर करौली जा रही थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइड से मोटर बाइक को टक्कर मार दी। जिससे महिला सड़क पर गिर गई। महिला ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आने के कारण बुरी तरह कुचल गई और मौके पर मौत हो गई। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा कर प्रदर्शन किया।

सूचना पर सदर थाना पुलिस सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और समझाइश की। पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया तथा यातायात सुचारु कराया। इसके बाद मृतका का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया। मृतका के परिजनों के करौली पहुंचने पर पोस्टमार्टम कराया गया। सदर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।


Back to top button