.

चार्जिंग में लगे मोबाइल की बैटरी फटने से 8 माह की मासूम गंभीर, उपचार के दौरान अस्पताल में गई जान | ऑनलाइन बुलेटिन

लखनऊ | [उत्तर प्रदेश] | प्रदेश के बरेली में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। फरीदपुर के पचौमी गांव में चार्जिंग पर लगे मोबाइल की बैट्री फटने से लगी आग में 8 माह की बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। परिजन आननफानन में बच्ची को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

 

फरीदपुर के पचौमी गांव में रहने वाले सुनील कुमार के घर सौर ऊर्जा प्लांट लगा है। चार्जिग के दौरान उन्होंने बेड पर मोबाइल रख दिया था। उसी बेड पर उनकी आठ माह की बेटी रोली सो रही थी।

 

परिजनों के मुताबिक, अचानक मोबाइल की बैट्री ब्लास्ट हो गई। इससे पहले कि परिजनों को पता चलता, आग बेड पर फैल गई और सो रही रोली उसकी चपेट में आ गई। घरवाले दौड़े आए और किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक रोली गंभीर रूप से झुलस गई थी।

 

घरवाले तत्काल उसे लेकर पास के अस्पताल गए और वहां से जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंचे। डॉक्टर ने बच्ची का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बर्न वार्ड में भर्ती किया। डॉक्टर ने बताया बच्ची करीब 30 फीसदी झुलस गई थी। इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

 

बदायूं में भी महिला की भी हो चुकी है मौत

 

आपको बता दें कि दो दिन पहले बदायूं में मोबाइल चार्ज करने को बोर्ड में चार्जर लगा रही महिला की करंट से मौत हो गई। परिजनों ने बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। कस्बा निवासी बदन सिंह की पत्नी जमुना देवी शनिवार की सुबह मोबाइल चार्ज करने के लिए चार्जर बिजली के बोर्ड में लगा रही थीं। अचानक करंट लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोस की रहने वाली महिलाओं ने उनको मृत पड़ा देखा, तब परिजनों को सूचना दी।

 

घटना से परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी के मुताबिक उनके पास दो बेटियां हैं, बेटियों के आने के बाद परिजनों ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के मृतिका के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

 

ttps://onlinebulletin.in/world-bulletin/a-massive-fire-broke-out-in-the-showroom-of-an-electric-scooter-due-to-overcharging-8-people-died-due-to-suffocation-police-said-it-is-suspected-will-have-to-be-investigated-online-bulletin

 

 

 

Related Articles

Back to top button